सीतापुर: नाबालिग के साथ गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

पुलिस (Police) ने बताया कि नाबालिग के साथ 7 सितंबर को गैंगरेप किया गया. पास के गांव के दो युवक लड़की को घसीटते हुए गन्ने के खेत में ले गए और वहां मौजूद अपने तीन और साथियों के साथ मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया.
one accused arrested in sitapur gegnrape, सीतापुर: नाबालिग के साथ गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक हफ्ते पहले नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं चार आरोपी अभी भी फरार हैं, जिसकी तलाश जारी है. यह मामला सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर गांव का है. सोमवार को घटना का वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल होने के बाद मामला सामने आया. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने अपने मोबाइल से गैंगरेप का वीडियो बनाया था, साथ ही पीड़ित लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी गई.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग के साथ 7 सितंबर को गैंगरेप किया गया. पीड़ित लड़की बाजार से घर लौट रही थी, उसी समय पास के गांव के दो युवक शीबू और नाजिम उसे घसीटते हुए गन्ने के खेत में ले गए. दोनों युवकों ने वहां मौजूद अपने तीन और साथियों के साथ मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया.

गैंगरेप की घटना से गांव में तनाव

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर पी. सिंह और एडिशनल एसपी (दक्षिण) राजीव दीक्षित ने एहतियात के तौर पर गांव का दौरा किया. नाबालिग के साथ हुई घटना की वजह से गांव में काफी तनाव का माहौल है, वहां अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है.

गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और एक आरोपी शीबू को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने कहा कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी. वहीं लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

Related Posts