यूपी: ग्राम पंचायत की वोटर लिस्ट में भारी चूक, पीएम मोदी के साथ ओबामा और ओसामा तक का नाम शामिल

सिद्धार्थनगर में ग्राम पंचायत की वोटर लिस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुलायम सिंह यादव, मायावती, शिवराज सिंह चौहान का नाम शामिल है

voter-list
ग्राम पंचायत की वोटर लिस्ट में भारी गड़बड़ी (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में जिला निर्वाचन की भारी चूक सामने आई है. देश के पीएम, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति, मारे गए आतंकवादी तक को यहां का वोटर बना दिया गया है. यहां ग्राम पंचायत की वोटर लिस्ट (Siddharth Nagar Voter List) में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, बीएसपी सुप्रीमो मायावती, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम शामिल है.

इतना ही नहीं वोटर लिस्ट में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और आतंकवादी ओसामा बिन लादेन, एक्ट्रेस सोनम कपूर तक का नाम है. जब से ये लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. गड़बड़ी पकड़ में आने के बाद जिला निर्वाचन कार्यालय की कार्यशैली पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

अधिकारी बोले- अब हटाए जाएंगे नाम

मामला सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज तहसील के भैसहिया गांव का है. गांव वाले भी मानते हैं कि यह प्रशासन की बहुत बड़ी लापरवाही है. इस मामले में जिलाधिकारी दीपक मीणा कहना है कि ये 2015 की सूची है. अब इस मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी नाम सूची में गलत तरीके से अंकित है उसे हटा दिया जाएगा.

Related Posts