Lakhimpur Kheri Rape पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, गवर्नर आनंदीबेन पटेल से की अपील

उत्तर प्रदेश में महिलाओं संग बढ़ते क्राइम पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने अब लखीमपुर खीरी में दलित छात्रा की रेप (Lakhimpur Kheri Rape) के बाद हत्या के मामले पर सरकार को घेरा और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखा.

  • TV9.com
  • Publish Date - 11:48 am, Wed, 26 August 20
Priyanka Gandhi
File Pic

उत्तर प्रदेश में महिलाओं संग बढ़ते क्राइम पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने अब लखीमपुर खीरी में दलित छात्रा की रेप (Lakhimpur Kheri Rape) के बाद हत्या के मामले पर सरकार को घेरा और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखा. बता दें कि लखीमपुर खीरी में एक दलित छात्रा की हत्या हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद गला रेतकर हत्या की बात सामने आई थी. पिछले 10 दिन में जिले में 2 दलित छात्राओं की रेप करके हत्या कर दी गई है.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा

प्रियंका गांधी ने लिखा, महामहिम राज्यपाल महोदया, उत्तर प्रदेश…यूपी में महिला सुरक्षा के हालात बहुत खराब हो चुके हैं. लखीमपुर की एक लड़की ऑनलाइन फॉर्म भरने जा रही थी. उसकी बलात्कार कर नृशंस तरीके से हत्या हो गई. यूपी में ऐसा अब रोज हो रहा है. आशा है आप इसकी गंभीरता समझेंगी और संज्ञान में लेंगी.पढ़ें-

ताजा मामला लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Rape) के नीमगांव का है. वहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दलित छात्रा की रेप के बाद गला रेत कर हत्या की पुष्टि हुई थी. फिलहाल मामले में पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है. परिजनों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है. परिवार का कहना है कि किसी से उनका कोई विवाद नहीं था. पुलिस ने बताया कि देखकर ऐसा लगता है कि हत्या और रेप को अलग-अलग जगहों पर अंजाम दिया गया है. लड़की का शव तलाब से बरामद किया गया था. जिसे जानवरों ने भी नोंच लिया था.

लखीमपुर खीरी: नाबालिग से रेप के बाद हत्या, मिली जीभ कटी-आंखें निकाली हुई लाश

इससे पहले उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में 14 साल की नाबालिग से बलात्कार के बाद हत्या की अमानवीय घटना सामने आई थी. पुलिस को उसकी लाश शनिवार को एक खेत से मिली, जिसकी जीभ कटी हुई और आंखें बाहर थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि हुई है. हालांकि, बाद में पुलिस ने कहा कि आंख फोड़ने और जीभ काटने का आरोप गलत है.