रवि किशन को मिली वाईप्लस सुरक्षा, बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन के बयान पर हुआ था विवाद

बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ संसद में आवाज उठानेवाले सांसद रवि किशन की सुरक्षा (Ravi Kishan Y+ Security) बढ़ा दी गई है. गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:11 am, Thu, 1 October 20
रवि किशन
गोरखपुर सांसद रवि किशन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ संसद में आवाज उठानेवाले सांसद रवि किशन की सुरक्षा (Ravi Kishan Y Plus Security) बढ़ा दी गई है. गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने खुद इस बात की जानकारी दी है. रवि किशन को अब वाई प्लस (Y+) कैटेगिरी की सुक्षा मिली है. रवि किशन (Ravi Kishan) ने ट्वीट कर आगे कहा है कि उनकी आवाज सदन में हमेशा यूं ही गूंजती रहेगी.

दरअसल संसद में दिए गए रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान पर हंगामा हो गया था. सांसद जय बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए यहां तक कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं. मानसून सत्र के दौरान संसद में दिए गए बयान के बाद रवि किशन को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी.

पढ़ें – अवैध ड्रग्स मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री शेखावत से मिले सांसद रवि किशन

सुरक्षा बढ़ाए जाने की जानकारी रवि किशन ने खुद दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने (योगी आदित्यनाथ) जो वाईप्लस सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है. मेरी आवाज हमेशा सदन में गूंजती रहेगी.

लोकसभा में रवि किशन ने दिया था ड्रग्स पर बयान

रवि किशन ने संसद में कहा था, ‘नशीले पदार्थों की तस्करी और लत की समस्या बढ़ रही है. देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं. हमारे पड़ोसी देश इसमें योगदान दे रहे हैं. पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है. इसे पंजाब और नेपाल के जरिए भारत में लाया जाता है.’ उन्होंने कहा था, ‘ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है. कई लोगों को पकड़ा गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, सजा देने और पड़ोसी देशों की साजिश के अंत के लिए मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं.’

पढ़ें – अगुराग कश्यप बोले- सांसद रवि किशन उनकी फिल्म के सेट पर पीते थे “गांजा”

जया बच्चन ने रवि किशन पर साधा था निशाना

रवि किशन के इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद ने उन पर जमकर हमला बोला था और यहां तक कह दिया था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं.