बारातियों से भरी पिकअप वैन हुई सड़क हादसे की शिकार, 9 की मौत 20 घायल

सादिकपुर गांव के पास पिकअप वाहन में तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप दूर जाकर पलट गया.

dnd flyover accident
File Pic

लखनऊ: हापुड़ से शादी में शरीक होकर अपने गांव लौट रहे नौ लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. ये लोग पिकअप वाहन में सवार होकर लौट रहे थे तभी तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 20 अन्य लोग घायल हो गए हैं. मरने वालों में बच्चों की संख्या अधिक है.

सादिकपुर गांव के पास पिकअप वाहन में तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप दूर जाकर पलट गया. घटना के बाद मौके पर ही चीख पुकार मच गई. हादसे में घायल लोगों को हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया.

धौलाना क्षेत्र के सालेपुर कोटला निवासी मेहरबान की बेटी गुलफशा की रविवार को शादी थी. मेरठ जिले के नंगला गांव से बारात आई थी. उन्होंने बुलंदशहर रोड हापुड़ स्थित वंश गार्डन में समारोह आयोजित किया था. शादी में शामिल होने उनके गांव से परिवार के कई लोग आए थे.

देर रात करीब 11 बजे पिकअप वाहन में सवार होकर लोग गांव लौट रहे थे. तभी बुलंदशहर रोड पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने पिकअप में भिड़ंत हो गई. पिकअप वाहन पलट गया. इस दौरान पिकअप में सवार सभी लोग घायल हो गए. 9 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं.

सूचना पर एएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक हापुड़ के देवनंदिनी अस्पताल में 18 घायलों को भर्ती कराया गया. इनमें 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं खान नर्सिंग होम में भी 6 घायलों को ले जाया गया था. इनमें से एक अक्षा पुत्री अबरार ने दम तोड़ दिया. इस तरह कुल नौ लोगों के मरने की पुष्टि हुई है. अन्य लोगों का उपचार चल रहा है.

Related Posts