उन्नाव-आगरा एक्सप्रेस वे: ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, जिंदा जले 7 लोग

घटना के बाद उन्नाव-हरदोई रोड पर लगा लंबा जाम लगा हुआ है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम वैन से शवों को निकाल रही है. अब तक पांच शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

  • उमेश पाठक
  • Publish Date - 9:25 pm, Sun, 16 February 20

उन्नाव-आगरा एक्सप्रेस वे में बड़े हादसे की सूचना आ रही है. यहां एक्सप्रेस वे के सर्विस लाइन के नीचे हरदोई बांगरमऊ फ्लाई ओवर के पास मारुति वैन और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद मारुति वैन में भीषण आग लग गई. जानकारी के मुताबिक इस वैन में सात लोग सवार थे इन सभी की मौत हो गई.

घटना के बाद उन्नाव-हरदोई रोड पर लगा लंबा जाम लगा हुआ है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम वैन से शवों को निकाल रही है. अब तक पांच शवों को बाहर निकाल लिया गया है. जबकि दो शव अभी भी वहीं पर फंसे हुए हैं. घटना के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक इस वैन में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे. हादसे में किसी के भी बचने की खबर नहीं है. राहत और बचाव का कार्य जारी हैं. जानकारी के मुताबिक़ सात लोगों की मौत हो चुकी है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव में टोल प्लाजा के पास एक वैन आ रही थी. शुरुआती जानकारी के मुताबिक गलत साइड से आने की वजह से वैन हादसे का शिकार हो गई. अब तक पांच लोगों के शव निकाले जा चुके हैं.