पीलीभीत: दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक, मुआवजे की घोषणा

बस लखनऊ (Lucknow) से पीलीभीत (Pilibhit) आ रही थी. ये दर्दनाक सड़क हादसा पूरनपुर के बॉर्डर पर हुआ है, घायलों को इलाज़ के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:50 am, Sat, 17 October 20
घायलों को ज़िला अस्पताल ले जाया गया

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के नज़दीक NH-30 पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों के मारे जाने की खबर है. इसके साथ ही दुर्घटना में करीब 32 लोग घायल भी हुए हैं. मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए के मुआवज़े की घोषणा की है.

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक पूरनपुर इलाके के पास एक कार और बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. एसपी जय प्रकाश के मुताबिक बस लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी, वहीं बुलैरो पूरनपुर से आ रही थी.

हादसा पूरनपुर के बॉर्डर पर हुआ है. बस पलटकर खेत में जा गिरी, जिसकी वज़ह से कई लोग उसमें फंस गए. वहीं पिकअप में मौजूद सवारियों को भी चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें-हाथरस कांड: SIT आज सौंप सकती है रिपोर्ट, तय समय से पहले पूरी हुई जांच

घायलों को पहले नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें ज़िला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. ज़िला अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस दुर्घटना में ज़्यादातर पीड़ित पीलीभीत से हैं. हादसा सुबह करीब 3-4 बजे के लगभग का बताया जा रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीलीभीत में हुई इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.