फिरोजाबाद: भाजपा नेता की हत्या के मुख्य आरोपी समेत 3 हिरासत में, पूछताछ जारी

शुक्रवार रात करीब 8 बजे डीके गुप्ता (DK Gupta) दुकान बंद कर रहे थे. तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और उन पर गोलियां बरसा दी. गुप्ता को सीने में भी गोली लगी.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में बीजेपी नेता की हत्या (Murder) के मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. शुक्रवार रात अपराधियों ने दुकान बंद कर घर जा रहे बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. एडीजी (आगरा) अजय आनंद ने बताया, “वारदात के मुख्य आरोपी सहित तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.”

शुक्रवार रात करीब 8 बजे डीके गुप्ता दुकान बंद कर रहे थे. उसी वक्त एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोली बीजेपी नेता के सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान हो गए और जमीन पर गिर पड़े. नेता को आनन-फानन अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बलिया गोलीकांड: आज FIR कराएंगे फरार मुख्य आरोपी के समर्थक, BJP विधायक सुरेंद्र सिंह जाएंगे साथ!

बाइक पर सवार हो आए तीन बदमाश

वारदात के बाद फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया, “शुक्रवार रात बीजेपी नेता डीके गुप्ता की बाइक पर आए तीन अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों का दावा है कि मृतक डीके गुप्ता बीजेपी नेता थे.”

उन्होंने बताया कि डीके गुप्ता अपनी दुकान बंद करके जा रहे थे उसी वक्त बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. परिजनों ने पीड़ित की जान बचाने के लिए उन्हें आगरा ले जाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

परिजनों-समर्थकों ने किया हंगामा

भाजपा नेता की मौत के बाद परिजनों और समर्थको ने आगरा के रामरघु हॉस्पिटल बाहर हंगामा खड़ा कर दिया. आगरा के एम जी रोड पर जाम लगाने का प्रयास किया गया. इस दौरान एसपी सिटी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे. पुलिस की ओर से आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया.

यूपी: गोंडा में राम जानकी मंदिर के पुजारी को मारी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

Related Posts