‘मुख्तार अंसारी को रिहा करो वरना सरकार मिटा दूंगा’ सीएम योगी को धमकी देने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को लखनऊ से गिरफ्तार किया.

हजरतगंज पुलिस के मुताबिक आरोपी अमरपाल नाम का आरोपी मूल रूप से इटावा का रहने वाला एक ट्रक ड्राइवर है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने यूपी 112 नंबर पर व्हाट्सएप मैसेज भेजा था. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसका किसी से कोई लेना देना नहीं है.

Threat to yogi adityanath, chief minister of up, mukhtar ansari, cm yogi

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक आरोपी अमरपाल ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाट्सएप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे.पुलिस ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9:56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे.

मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकालने की बात कही गई थी.  धमकी देने वाले अमरपाल ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी. जिसके बाद पुलिस टीम मैसेज भेजने वाले नंबर की जांच में जुट गई. तफ्तीश के बाद नंबर का पता गलाया गया और शनिवार सुबह आरोपी अमरपाल को गिरफ्तार किया गया.

Related Posts