उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस हादसा, एक की मौत-15 से अधिक लोग घायल

सीओ बांगरमऊ गौरव त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया. हादसे में गंभीर रूप से घायल (Injured) व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ (Lucknow) रेफर किया गया.

accident in Agra Lucknow express way, उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस हादसा, एक की मौत-15 से अधिक लोग घायल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस (Agra- Lucknow) वे पर रफ्तार से आ रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना के बाद चारों तरफ अफरा- तफरी का माहौल बन गया. लोगों के चीख- पुकार से कोहराम मच गया. इस भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

यह हादसा गुरुवार की सुबह बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के पंचमखेड़ा गांव के पास हुआ था. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर की झपकी लेने की वजह से यह हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने राहत और बचाव का कार्य चलाया.

बता दें कि ये बस दिल्ली के आनंद विहार से गोरखपुर (Gorakhpur) जा रही थी. सीओ बांगरमऊ गौरव त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया. हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर किया गया.

पुलिस के मुताबिक इस बस में करीब 80 यात्री सवार थे. इस हादसे में मरने वाले शख्स की पहचान गोरखपुर के बैखरा थाना क्षेत्र के निवासी जोगी (40) बेटे अमेरिका प्रसाद के रूप में हुई है.

Related Posts