उत्तर प्रदेश: पुलिस ने गो तस्करी मामले में सपा नेता के घर छापेमारी की, 6 आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर (Bijnor) एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि किरतपुर नगर पालिका के चेयरमैन अब्दुल मन्नान के घेर में गोकशी (Cow Smuggling) का ये धंधा चल रहा था. जिस पर आज पुलिस ने कार्रवाई की है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:45 pm, Sat, 19 September 20

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में नगर पालिका परिषद के चैयरमैन के घर में पुलिस ने छापेमारी के दौरान 6 गो तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने मीट और कई उपकरण बरामद किए है.

पुलिस ने संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जनपद बिजनौर के समाजवादी पार्टी नेता और वर्तमान में किरतपुर नगर पालिका के चेयरमैन अब्दुल मन्नान के घर में चोरी-छिपे से चल रही गोकशी (Cow Smuggling) पर शनिवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की.

इस छापेमारी में पुलिस ने मौके से 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि चेयरमैन अब्दुल मन्नान सहित चार अभियुक्त भागने में कामयाब हो गए. पुलिस की छापेमारी में मौके से गोकशी करने के उपकरण तमंचे समेत भारी मात्रा में गाय का मीट बरामद किया है.

बिजनौर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि किरतपुर नगर पालिका के चेयरमैन अब्दुल मन्नान के घर में गोकशी का ये धंधा चल रहा था. जिस पर आज पुलिस ने कार्रवाई की है.

एसपी ने बताया कि सभी को सख्त कार्रवाई के घेरे में लाया जाएगा. सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस फरार चारों आरोपियों की तलाश कर रही है और गिरफ्तार हुए 6 आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है.