उत्तर प्रदेश: संभल में समाजवादी पार्टी नेता और उसके बेटे को मारी गोली, कैमरे में कैद हत्या का वीडियो

पुलिस ने मंगलवार शाम तक गोली चलाने वाले दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी भी पिता और पुत्र हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जितेंद्र है और उसके बेटे का नाम समरेंद्र है.

उत्तर प्रदेश के संभल में समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. इस हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक ये घटना राज्य की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से 379 किलोमीटर दूर संभल जिले के एक गांव में हुई है. ये इलाका राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से महज 187 किलोमीटर दूर है.

सोशल मीडिया पर हत्या का वीडियो वायरल

दरअसल यह दिल दहला देने वाली घटना की शुरुआत एक रोड़ बनाने को लेकर उपजे विवाद से शुरू हुई. मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे सुनील गांव के एक खेत के बीच से गुजरने वाली सड़क का मुआयना करने गए थे. इसी दौरान उस सड़क को लेकर उनकी उसी गांव के दो लोगों से बहस हो गई. उन दोनों के पास राइफल थीं और वह गांव के बाहुबली बताए जा रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है के राइफल हाथ में लिए दो लोग लगातार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) नेता छोटे लाल से बहस कर रहे हैं. इसके कुछ ही देर बात दोनों वहां से जाने लगते हैं और फिर कुछ दूर चलने के बाद मुड़कर छोटे लाल और उनके बेटे पर गोली चला देते हैं. वीडियो के आखिर में डर का माहौल साफ देखा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक छोटे लाल की पत्नी संभल के शम्सोई गांव की प्रधान हैं. मालूम हो कि छोटे लाल और उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों आरोपी

पुलिस ने मंगलवार शाम तक गोली चलाने वाले दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी भी पिता और पुत्र हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जितेंद्र है और उसके बेटे का नाम समरेंद्र है. संभल पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिए हैं.

Related Posts