गुजरात: ONGC प्लांट में कई धमाकों से कांपा सूरत, 4 किलोमीटर दूर तक हिली इमारतें-टूटी खिड़कियां

गुजरात के सूरत में स्थित ऑइल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन (ONGC) में देर रात भयानक धमाका (Blast at ONGC Hariza Plant Surat) हुआ है.

Gujarat ONGC Hariza Plant
सूरत के ONGC प्लांट में आग

गुजरात के सूरत में स्थित ऑइल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन (ONGC) में देर रात भयानक धमाके (Blast at ONGC Hariza Plant Surat) हुए हैं. एक के बाद एक 3 धमाकों के साथ वहां आग की ऊंची-ऊंची लपटें (Fire at ONGC Hariza Plant Surat) भी देखी गईं. सूरत के ONGC हजारिया प्लांट में लगी इस आग में कोई घायल या हताहत नहीं हुआ है. यह आग कैसे लगी फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ONGC प्लांट में 3 धमाके हुए थे, इनकी आवाज 3-4 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी थी. धमाका इतना तेज था कि इतनी दूर तक इमारतें हिल गईं और कई की खिड़कियों के शीशे तक टूट गए.

पढ़ें – बेरूत धमाकों से प्रभावित परिवारों को हर महीने मिलेंगे 300 डॉलर

ONGC प्लांट की आग अब काबू में

मामले पर ओएनजीसी का भी बयान आ गया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल आग को कंट्रोल कर लिया गया है. इस हादसे में कोई शख्स घायल का हताहत नहीं हुआ है.

सूरत के कलेक्टर डॉक्टर धवल पटेल ने बताया कि देर रात 3 बजे करीब प्लांट में एक के बाद एक तीन धमाके हुए. इसकी वजह से आग लग गई. फिलहाल किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है. फिलहाल वहां मौजूद गैस के प्रेशर को कम करने का काम किया जा रहा है.

Related Posts