रिया चक्रवर्ती से 7 घंटे हुई पूछताछ, CBI ने सुशांत के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी के बारे में किए सवाल

जब रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) शुक्रवार को अपनी पहली पूछताछ के लिए जा रही थीं, तब वह बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों से घिर गई थीं, इस दौरान एक कांस्टेबल भी घायल हो गया. एहतियात के तौर पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रिया को एक टीम मुहैया कराई है.

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Entertainment News
फिलहाल, ड्रग्स मामले में रिया जेल में हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के मामले में CBI की विशेष जांच टीम ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सात घंटे तक पूछताछ की. रिया दोपहर 1.30 बजे के आसपास DRDO गेस्टहाउस पहुंचीं, जिसके बाद उनसे CBI की पुलिस अधीक्षक नुपुर प्रसाद (Nupur Prasad) ने पूछताछ की और इसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस एस्कॉर्ट के साथ रात लगभग 8.20 बजे छोड़ा गया.

CBI के सूत्रों के अनुसार, रिया से यह सवाल भी पूछा गया कि क्या वह खरीदारी के लिए सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करती थीं. दरअसल, हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने दावा किया था कि रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदारी करती थी. एक सूत्र ने कहा कि हालांकि, रिया ने पूछताछ के दौरान सुशांत के क्रेडिट कार्ड से बहुत ज्यादा खर्च करने के आरोप का खंडन किया है.

अपने जवाबों में रिया करती रहीं अपना बचाव

सूत्र ने कहा कि सुशांत के इलाज की डिटेल्स के बारे में भी रिया से पूछताछ की गई कि वह वाटरस्टोन रिसोर्ट (Waterstone Resort) में क्यों रहती थीं और उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में क्या चर्चा की. सूत्र ने कहा कि रिया अपने अधिकतर जवाबों में रक्षात्मक बनी रहीं और एजेंसी फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाएगी.

सिद्धार्थ पिठानी और नीरज सिंह से भी पूछताछ

जब शुक्रवार को रिया अपनी पहली पूछताछ के लिए जा रही थीं, तब वह बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों से घिर गई थीं, इस दौरान एक कांस्टेबल भी घायल हो गया. एहतियात के तौर पर मुंबई पुलिस ने रिया को एक टीम मुहैया कराई है, ताकि वह CBI टीम तक सुरक्षित रूप से पहुंच सकें. रिया के अलावा, CBI ने पिठानी और सुशांत के प्राइवेट कर्मचारी नीरज सिंह (Neeraj Singh) से भी पूछताछ की है.

सुशांत के पिता के. के. सिंह के शिकायत दर्ज किए जाने के बाद बिहार सरकार की अपील पर CBI ने छह अगस्त को केंद्र सरकार के आदेश पर मामला दर्ज किया था. CBI ने रिया, उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, मां संध्या, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और अज्ञात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Related Posts