कब्र से निकालकर बच्ची के शव का पोस्टमार्टम, सौतेली मां पर जहर देकर हत्या करने का आरोप 

हबीब खान (Habib khan) ने बताया कि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था और दूसरी शादी कर ली थी. 14 सितंबर को दूसरी पत्नी ने उसकी नाबालिग बेटी की जहर (Poison) देकर हत्या की और शव दफना दिया था.

राजस्थान के भरतपुर जिले (Bharatpur District) में जुरहरा थाना इलाके के सहसन गांव में आठ साल की बच्ची के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया. उस दौरान मेडिकल टीम उपखंड मजिस्ट्रेट मनीष कुमार और कामा पुलिस वृत्त अधिकारी प्रदीप यादव मौजूद रहे. बच्ची का पोस्टमार्टम (Post mortem) करने के बाद शव को दोबारा दफना दिया गया. यह मामला उस समय घटित हुआ जब मृतका के पिता हबीब खान ने अपनी दूसरी पत्नी रोसिना पर उसकी बेटी मन्तसा की जहर (Posion) देकर हत्या (Killed) कर शव दफनाने का आरोप लगाया था.

कामा पुलिस वृत्त अधिकारी प्रदीप यादव ने बताया कि 16 सितंबर को जुरहरा थाने के सहसन गांव निवासी हबीब खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी गैरमौजूदगी में उसकी बेटी की जहर देकर हत्या की गई और शव दफनाया गया. उसके बाद आज उपखंड मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मौके पर जाकर शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 ये भी पढ़ें – Drugs Case: घबराई दीपिका ने लगाया अपने वकीलों को फोन, पूछा- मैं बच जाऊंगी ना?

सौतेली मां पर बच्ची की हत्या का आरोप

मृतका के पिता हबीब खान (Habib khan) ने बताया कि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था और दूसरी शादी कर ली थी. 14 सितंबर को उसकी दूसरी पत्नी ने उसकी नाबालिग बेटी की जहर देकर हत्या कर शव दफना दिया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद  वह गांव वापस आया तो पुलिस में मामला दर्ज कराया. वह जेसीबी मशीन चलाने का काम करता है जिसके चलते घटना के दिन वह गांव से बाहर था.

Related Posts