Chennai: पांच साल की संजना ने महज 13 मिनट में चलाए 111 तीर, लोग कह रहे- ‘Avengers’

संजना (Sanjana) के कारनामे से यूजर्स हैरान हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, संजना ने कुछ ऐसा कर ही दिखाया है कि जिसे जानकार आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.
Sanjana five year old girl, Chennai: पांच साल की संजना ने महज 13 मिनट में चलाए 111 तीर, लोग कह रहे- ‘Avengers’

तमिलनाडु (Tamilnadu) की 5 साल की संजना (Sanjana) सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों छाई हुई हैं. संजना के कारनामे से यूजर्स हैरान हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, संजना ने कुछ ऐसा कर ही दिखाया है कि जिसे जानकार आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

स्वतंत्रता दिवस पर कर दिखाया कारनामा

न्यूज एजेंसी एएनआई ने संजना की चार तस्वीरें साझा कीं और उसकी उपलब्धि के बारे में बताया. संजना ने शूटिंग के दौरान महज 13 मिनट और 15 सेकंड में 111 तीर चला डाले. संजना ने ये कारनामा 15 अगस्त को कर दिखाया.

एएनआई के मुताबिक, चेन्नई की 5 वर्षीय संजना ने Human Ultimate World Records Inc सेट किया है. AIR में संस्पेंड हो जाने के बावजूद उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर शूटिंग करते हुए महज 13 मिनट और 15 सेकंड में तीर चलाए.


संजना के कोच ने बताया कि वो लोग जल्द ही इस उपलब्धि को Guinness Book of World Records के लिए भेजेंगे.

‘देश का नाम किया रोशन’

यह पोस्ट सोशल पर वायरल हो गई और लोगों ने संजना की जमकर तारीफ की. कुछ यूजर्स ने तो संजना को ‘एवेंजर’ भी कह डाला. साथ ही लोगों की कहना है कि संजना ने इस उपलब्धि से देश का नाम रोशन किया है और उन्हें उन पर गर्व है.

एक यूजर ने लिखा कि ‘यह बच्ची जरूर एक दिन भारतीय तीरंदाजी में सफलता का परचम लहराएगी. दुनियाभर में देश का मान-सम्मान और बढ़ाएगी.’ वहीं, एक अन्य शख्स ने सलाह दी कि संजना ऐसे ही अपनी प्रैक्टिस जारी रखें और उनके साथ पूरे देश का आशीर्वाद है.

Related Posts