एयरटेल नए Xstream फाइबर ग्राहकों को दे रहा 1000 GB का Bonus Data

इसके साथ ही कंपनी वर्तमान में अपनी Airtel XStream Fiber ब्रॉडबैंड सेवा के लिए फ्री इंस्टालेशन की सुविधा दे रही है. साथ ही लंबे वक्त के प्लान पर 15 प्रतिशत तक की छूट भी दी जा रही है.
Airtel gives 1000GB bonus data to new Xstream fibre customers, एयरटेल नए Xstream फाइबर ग्राहकों को दे रहा 1000 GB का Bonus Data

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने खुलासा किया है कि वह अपने (एयरटेल एक्सट्रीम) Airtel Xstream फाइबर ग्राहकों को 1000 GB तक अतिरिक्त डाटा दे रहे हैं. कंपनी का कहना है कि ऑफर केवल नए ग्राहकों के लिए है. इस ऑफर के तहत कंपनी नए ग्राहकों को 1000 GB तक डाटा देगी. ये प्लान देश के कुछ चुनिंदा शहरों के लिए उपलब्ध है. कंपनी की तरफ से इस ऑफर को 7 जून तक सीमित रखा गया है. यह ऑफर चेन्नई, कोयम्बटूर, कोचीन, एर्नाकुलम समेत कई शहरों के लिए वैलिड है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

एयरटेल इस वक्त में कई ब्राॉडबैंड प्लान दे रहा है, जिसमें बेसिक प्लान की कीमत 799 रुपये और का है, इसमें 100 Mbps की डाउनलोड स्पीड साथ हर महीने 150 GB तक डाटा यूजर्स को दिया जा रहा है. एंटरटेनमेंट प्लान 999 रुपये का है और यह 200 Mbps की स्पीड के साथ 300 GB तक डेटा दे रहा है.

अमेजन प्राइम और G5 फ्री

वहीं प्रीमियम प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसमें यूजर्स को 500 GB डाटा के साथ 300Mbps तक की इंटरनेट स्पीड कंपनी दे रही है. कंपनी सभी प्लान्स के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है, हालांकि मनोरंजन और प्रीमियम प्लान्स के लिए ही अमेजन प्राइम और G5 की वैलिडिटी मान्य है.

इसके साथ ही कंपनी वर्तमान में अपनी Airtel XStream Fiber ब्रॉडबैंड सेवा के लिए फ्री इंस्टालेशन की सुविधा दे रही है. साथ ही लंबे वक्त के प्लान पर 15 प्रतिशत तक की छूट भी दी जा रही है. इस बीच कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 251 रुपये का डाटा वाउचर भी देना शुरु कर दिया है.

251 रुपये के डाटा वाउचर के साथ यूजर को अब 50 GB डेटा मिलेगा. डेटा वाउचर की कोई प्लान वैलिडिटी नहीं है, इसका मतलब है कि यह पैक मौजूदा प्रीपेड प्लान के लिए एक ऐड-ऑन है. इसके अलावा, कंपनी ने एक बार फिर 98 रुपये के पैक में भी बदलाव किया है, यह प्रीपेड प्लान अब 12 GB डेटा के साथ आता है, पैक ने पहले 6 GB डेटा की पेशकश की थी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts