Amazon Fab Phones Fest सेल शुरू, वीवो समेत ये लेटेस्ट स्मार्टफोन मिल रहे हैं सस्ते दाम में

अगर आप लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के फैन हैं, खुद को टेक-अपडेट रखते हैं और स्मार्टफोन रखने के शौकीन हैं तो ये सेल आपके लिए है.

नई दिल्ली: एक कहावत है कि दमड़ी भी न जाए और चमड़ी भी बनी रहे. ये कहावत अमेजन की इस फोन सेल पर लगभग सटीक बैठती है. अमेजन की तरफ से फोन फेस्ट सेल शुरू की गई है जोकि 25 मार्च से शुरू हो चुकी है और 28 मार्च तक चलेगी. इस सेल की खास बात ये है कि, यहां से आप हाल फिलहाल में लांच हुए मोबाइल फोन्स भी काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

बात करते हैं Vivo V15 Pro की, तीन रियर कैमरा (48+8+5 मेगापिक्सल) और 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, 6 जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस शानदार फोन कीमत वैसे तो 32,990 रुपए है लेकिन अमेजन फोन फेस्ट में ये फोन 28,990 रुपए में मिल रहा है. इसके अलावा पुराने फोन से एक्सचेंज करने पर आपको 2000 रुपए की छूट अलग से मिल रही है.

इसी तरह 2019 की शुरुआत में लांच हुए Huawei Y9 को 14,990 रुपए में खरीदा जा सकता है. बता दें कि हुवावे ब्रांड के इस स्मार्टफोन की एक्चुअल कीमत 18,990 रुपए है. ये फोन बिना किसी ब्याज की ईएमआई, SBI क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 5 प्रतिशत कैशबैक और 13,050 रुपए तक के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ मिल रहा है.
बता दें कि इस फोन फेस्ट सेल के दौरान भारत में 11,999 रुपए कीमत के साथ लांच हुआ Realme U1 स्मार्टफोन 2,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. यानी कि अब ये स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपए खर्च करने से आपकी जेब में आ सकता है. ध्यान देने वाली बात ये है कि इस कीमत के साथ आप 3 जीबी रैम वेरिएंट वाला फोन खरीद सकेंगे.

इन स्मार्टफोन के अलावा अमेजन फैब फोन फेस्ट में Realme U1, Vivo Y83 Pro, Honor Play, ONEPLUS 6T, Redmi Note 5 Pro और दूसरे स्मार्टफोन को सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है. इस सेल में दिए जा रहे डिस्काउंट के अलावा लोगों की सुविधा के लिए बिना इंटरेस्ट की ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और बैंकिंग डिस्काउंट भी इसकी खासियत हैं.