Apple जल्द लॉन्च करेगी iPhone 11 सीरीज के स्मार्टफोन

पिछले साल लॉन्च हुए एपल आईफोन्स के रिलीज इवेंट के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि एपल का अगला इवेंट 10 सितंबर को हो सकता है.

एपल के iPhone 11 सीरीज के आईफोन्स जल्द ही रिलीज हो सकते हैं. एक ब्राजीली साइट से मिली जानकारी के मुताबिक ये आईफोन 10 सितंबर को लॉन्च होंगे. हाल ही में एपल ने रजिस्टर्ड डेवलपर्स के लिए iOS13 का 7वां बीटा वर्जन रिलीज किया है. इस बीटा वर्जन की फाइल में ‘होल्ड फॉर रिलीज’ नाम से लीक एक इमेज मिली, जिसमें 10 सितंबर तारीख लिखी है.

पिछले साल लॉन्च हुए एपल आइफोन्स के रिलीज इवेंट के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि एपल का अगला इवेंट 10 सितंबर को हो सकता है.

हालिया लीक के मुताबिक, नए आईफोन्स के नाम iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Max शामिल हो सकते हैं. लीक से मिली जानकारी के मुताबिक iPhone 11 पिछले साल लॉन्च हुए iPhone XR का सुपीरियर वर्जन होगा. वहीं iPhone 11 Pro, iPhone XS और iPhone 11 Max, iPhone XS Max का रिप्लेसमेंट होगा.

रिपोर्ट्स के अनुसार इन आईफोन्स के बैकसाइड से एपल आईफोन का नाम हटाएगा और नए आईफोन के बैक में सिर्फ एपल का लोगो मौजूद रहेगा.

नए iPhone 11 सीरीज के स्मार्टफोन्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसके अलावा ये मॉडल रिवर्स वायरलैस चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च हो सकते हैं. वहीं इन मॉडल्स की बैटरी कैपेसिटी भी ज्यादा होने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp में ऐड हुए ये 5 शानदार फीचर, चैटिंग होगी आसान