Apple TV+ का मजा सिर्फ 99 रुपये महीने में, गेमिंग के लिए देनी होगी इतनी रकम

Apple TV+ का मुकाबला Netflix, Amazon Prime और Hulu जैसी मशहूर वीडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विसेज से होगा. Apple Arcade यूजर्स को उन गेम्‍स का लुत्‍फ लेने का मौका देगी जो एप्‍पल ने खासतौर पर चुने हैं.

एप्‍पल ने प्रीमियम वीडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विस Apple TV+ लॉन्‍च कर दी है. कंपनी ने एक्‍सक्‍लूसिव गेमिंग सब्‍सक्रिप्‍शन सर्विस Apple Arcade भी शुरू की है जो Apple iPhone 11 के साथ मिलेगी. मार्च में कंपनी ने इन सर्विसेज की डिटेल्‍स दी थीं और अब इन्‍हें फॉर्मली लॉन्‍च किया गया है.

Apple TV+ का मजा सिर्फ 99 रुपये प्रतिमाह में लिया जा सकेगा. कस्‍टमर्स को 7 दिन का फ्री-टायल भी मिलेगा. Apple Arcade का सब्‍सक्रिप्‍शन $4.99 डॉलर (358 रुपये) महीने में मिलेगा. Apple Arcade 19 सितंबर को 150 से ज्‍यादा देशों में लॉन्‍च किया जाएगा. Apple TV+ सर्विस 1 नवंबर से मिलनी शुरू होगी.

Apple TV+ होगी एड-फ्री

Apple TV+ सब्‍सक्रिप्‍शन का मुकाबला Netflix, Amazon Prime और Hulu जैसी मशहूर वीडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विसेज से होगा. यह एप एड-फ्री होगी और Apple TV का हिस्‍सा होगी यानी इसे बाकी स्‍मार्ट टीवी प्‍लैटफॉर्म्‍स पर भी एक्‍सेस किया जा सकेगा.

Apple Arcade यूजर्स को उन गेम्‍स का लुत्‍फ लेने का मौका देगी जो एप्‍पल ने खासतौर पर चुने हैं. ये गेम्‍स एक्‍सक्‍लूसिव होंगे और ऑफलाइन भी खेले जा सकेंगे. कंपनी का दावा है कि उसके प्‍लैटफॉर्म पर 100 से ज्‍यादा गेम्‍स मौजूद होंगे.

ये भी पढ़ें

iPhone 11 लॉन्च, डुअल कैमरा और ए13 बायोनिक प्रोसेसर से है लैस, जानें कीमत

Apple iPhone 11 Pro, 11 Pro Max: तीन कैमरे, A13 चिपसेट और शानदार बैटरी, भारत में इतने होंगे दाम

गूगल प्ले स्टोर से ना डाउनलोड करें ऐसे एंटी-वायरस, मिलेगा धोखा