Samsung Galaxy Note 10 और Note 10 Plus पर 6 हजार का बोनस, यूं उठाएं फायदा

HDFC क्रेडिट/डेबिट कार्ड के जरिए ऑफलाइन इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है.

दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी सैमसंग ने गुरुवार को गैलेक्सी नोट-10 और गैलेक्सी नोट-10 प्लस स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को छह हजार रुपये तक का अपग्रेड बोनस देने की घोषणा की है. यह नया ऑफर 30 सितंबर तक वेलिड रहेगा.

HDFC क्रेडिट/डेबिट कार्ड के जरिए ऑफलाइन इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है. यह अपग्रेड बोनस 100 प्लस सैमसंग, अन्य एंड्राएड और आईओएस डिवाइस पर लागू होगा.

इसके अलावा रिलायंस जियो भी इस स्मार्टफोन की खरीद पर 4,999 रुपये के प्रीपेड प्लान पर दो साल के लिए डबल डाटा का लाभ दे रहा है. मतलब प्रीपेड उपभोक्ताओं को 14,997 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ मिल रहा है.

इसी के साथ प्रीपेड एयरटेल उपभोक्ता 18 महीने के लिए डबल डेटा प्राप्त कर सकते हैं. अगर उपभोक्ता 249 रुपये (2 जीबी/दिन), 299 रुपये (2.5 जीबी/दिन) और 349 रुपये के (3 जीबी/दिन) के किसी भी प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं तो उन्हें इसका फायदा मिलेगा. इन प्लान से उन्हें 6,300 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ मिल सकता है.

वहीं प्रीपेड वोडाफोन उपभोक्ताओं को 255 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने पर 18 महीने के लिए डबल डेटा मिल सकता है. पोस्टपेड उपभोक्ता 499 रुपये का प्लान विकल्प चुनकर डबल डेटा प्राप्त कर सकते हैं. वोडाफोन उपभोक्ताओं को इससे 4,600 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ मिलेगा.

 

ये भी पढ़ें-  41 करोड़ यूजर्स के फोन नंबर फेसबुक से हुए लीक

‘हीरो’ बनाने वाले Zao App की धूम, यूज करने से पहले जान लें इसके खतरे