कैरी मिनाती के वीडियो ने गिराई TikTok की रेटिंग, यूजर्स ने दिए 2 स्टार

नामी यू-ट्यूबर कैरी मिनाती ने Youtube vs TikTok: The End नाम से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें टिकटॉक यूजर्स को रोस्ट किया गया.

लोगों के पसंदीदा शार्ट वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) की लोकप्रियता धीरे-धीरे कम होती जा रही है. गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर टिकटॉक की रेटिंग 4.6 से घटकर 2 पर पहुंच गई है. ट्विटर पर भी इस एप को बैन करने की मांग की जा रही है. इसी के चलते ट्विटर पर #BanTikToklnlndia ट्रेंड हो रहा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

यू-ट्यूब और टिकटॉक की तकरार

पिछले दिनों से यूट्यूब (YouTube) और टिकटॉक यूजर्स के बीच वर्चुअल फाइट चल रही है. नामी यू-ट्यूबर कैरी मिनाती ने Youtube vs TikTok: The End नाम से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें टिकटॉक यूजर्स को रोस्ट किया गया. वीडियो काफी वायरल हुआ. लोगों ने टिकटॉक को लेकर अलग धारणा बनानी शुरू कर दी. बाद में यू-ट्यूब ने कम्युनिटी गाइडलाइन का हवाला देते हुए वीडियो डिलीट कर दिया.

टिकटॉक पर एसिड अटैक, रेप कल्‍चर का प्रमोशन

टिकटॉक पर एसिड अटैक और रेप कल्चर को प्रमोट करता एक वीडियो चर्चा में है. सोशल मीडिया पर इसका काफी विरोध किया गया है. इसी के चलते लोग भारत में टिकटॉक बैन करने की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने TikTok को एक लेटर लिखा है. इसके साथ इस वीडियो को फैलाने वाले टिकटॉक सेंसेशन फैजल सिद्दीकी के अकाउंट को बैन कर दिया गया है.

टिकटॉक को मिल रही 1 स्टार रेटिंग

देश में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला सोशल प्लेटफॉर्म होने के बावजूद टिकटॉक को यूजर्स अब कम पसंद कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स ने इस एप को प्ले स्टोर पर 1 स्टार रेटिंग दी है. सोशल मीडिया पर टिकटॉक को अनइंस्टाल करने की अपील की जा रही है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts