Facebook देगा Youtube को टक्कर, अब यहां भी देख सकेंगे ऑफिशियल म्यूजिक वीडियोज़

म्यूजिक वीडियो फेसबुक के वॉच सेक्शन (Watch Section) में जोड़े गए हैं. यूजर्स के म्यूजिक वीडियोज़ की तरफ बढ़ते इंट्रेस्ट को देखते हुए फेसबुक ने ऐप पर इसके लिए एक अलग सेक्शन बनाया है.
facebook launched Licensed music Videos in US, Facebook देगा Youtube को टक्कर, अब यहां भी देख सकेंगे ऑफिशियल म्यूजिक वीडियोज़

फेसबुक (Facebook) अब ऑफिशियल वीडियो कंटेन्ट के जरिए यूट्यूब को टक्कर देने की तैयारी कर चुका है. शुक्रवार को सोशल मीडिया कंपनी ने अमेरिका में लाइसेंस्ड म्यूजिक वीडियोज़ (Official Music Content) को अपने साथ जोड़ा है. इसके जरिए यूजर्स अब फेसबुक (Facebook) पर ही सीधे म्यूजिक वीडियोज़ देख पाएंगे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

ये म्यूजिक वीडियो फेसबुक के वॉच सेक्शन (Watch Section) में जोड़े गए हैं. यूजर्स के म्यूजिक वीडियोज़ की तरफ बढ़ते इंट्रेस्ट को देखते हुए फेसबुक ने ऐप पर इसके लिए एक अलग सेक्शन बनाया है.

म्यूजिक बिजनेस डेवलपमेंट के वाइस प्रेसिडेंट तमारा श्रीवचनक और एंटरटेनमेंट के वाइस प्रेसीडेंट विजय राजी ने एक ऑनलाइन पोस्ट में कहा, “फेसबुक पर ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो के साथ हम नए सोशल एक्सपीरिएंस का हिस्सा बना रहे हैं, जो सिर्फ वीडियो देखने से ज्यादा है”

फेसबुक के मुताबिक इंडिया और थाइलैंड में पहले से ही ये मौजूद था अब हम यूएस में इसका डेब्यू कर रहे हैं. कंपनी ने इसके लिए अमेरिकी पार्टनर्स के तौर पर सोनी म्यूजिक ग्रुप, यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप, वार्नर म्यूजिक ग्रुप और बीएमजी को शामिल किया है. Google के स्वामित्व वाली YouTube में 2 बिलियन से ज्यादा मंथली यूजर्स वो हैं जिनमें से कई संगीत वीडियो ट्यूनिंग के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts