Flipkart Super Value Week: कस्टमर्स को 99 रुपये में मिलेगा कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन

फ्लिप्कार्ट की तरफ से 23 अप्रैल को सुपर वैल्यू वीक शुरू किया जा रहा है, जोकि 29 अप्रैल तक चलेगा.

नई दिल्ली: फ्लिप्कार्ट सुपर वैल्यू वीक में कस्टमर्स को काफी सस्ते दामों (99 रुपये) में कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन मिलेगा. इसमें वाटर डैमेज, स्क्रीन डैमेज, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी, पिकअप और ड्रॉप, ब्रांड ऑथोराइज्ड रिपेयर शामिल है.

फ्लिप्कार्ट के इस सेल ऑफर की वेबसाइट में ये भी बताया गया है कि 10 में से 4 लोगों के स्मार्टफोन की स्क्रीन डैमेज रहती है, 45% लोग फोन रिपेयर के चक्कर में 3 घंटे से ज्यादा समय सर्विस सेंटर में बर्बाद कर देते हैं. यही नहीं 33% लोग फोन रिपेयरिंग के लिए 2000 रुपये से ज्यादा खर्च कर देते हैं. यूजर की इन तमाम दिक्कतों पर फोकस करते हुए फ्लिप्कार्ट का सुपर वैल्यू वीक शुरू किया जा रहा है.

इस सुपर वैल्यू वीक में एक ऑफर के तहत पुराना फोन वापस करने पर एक्स्ट्रा एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

फ्लिपकार्ट की 99 रुपये वाली मोबाइल प्रोटेक्शन सर्विस में डिवाइस रिपेयर के लिए 10 दिनों की गारंटी दी गई है. हालांकि ये सर्विस कितने दिनों तक अवाईलेबल है, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.

फ्लिप्कार्ट की इस सेल में मिल रहे एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो कंपनी की तरफ से कितने परसेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा ये बात अभी साफ नहीं है. सेल शुरू होने साथ ही सारा डाटा उपलब्ध हो जाएगा.

फ्लिप्कार्ट सुपर वैल्यू वीक में मिल रहे ऑफर में हॉनर, रियल मी, एमआई, एपल, सैमसंग और आसुस ब्रांड के गैजेट्स पर ऑफर दिए जाएंगे.