पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Infinix S5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 10 हजार से भी कम

Infinix S5 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48 मेगापिक्सल AI कैमरा, दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और रियर पर कम-लाइट वाला सेंसर कैमरा भी दिया गया है.
Infinix S5 Pro, पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Infinix S5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 10 हजार से भी कम

ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी Infinix ने शुक्रवार को अपना सबसे सस्ता और मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन ‘Infinix S5 Pro’ पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ 9,999 रुपये में लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर फोरेस्ट ग्रीन और वायलेट रंगों में 13 मार्च से उपलब्ध होगा.

इंफिनिक्स इंडिया (Infinix India) के सीईओ अनीश कपूर ने एक बयान में कहा, “X5 Pro के लॉन्च के साथ इंफिनिक्स फिर से एक प्रतिष्ठित ब्रांड साबित हुआ है, जो मौजूदा रुझानों पर ध्यान केंद्रित करता है और तकनीक को पसंद करने वाले लोगों की मांग को पूरा करता है.”

डिवाइस में 223 गुणा 1080 पिक्सल्स रिजॉल्यूशन वाली 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले (Full HD+ Display) है. स्मार्टफोन चार जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से और भी बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो पी-35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से ऑपरेट होता है.

स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48 मेगापिक्सल AI कैमरा, दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और रियर पर कम-लाइट वाला सेंसर कैमरा भी दिया गया है.

इसमें 16-मेगापिक्सल का पॉप-आउट सेल्फी कैमरा है. यह 1080पी रिजॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्डिग भी सर्पोट करता है.

फोन Android-10 पर एक्सओएस 6.0 कस्टम स्किन के साथ पेश किया गया है, जिसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Related Posts