Jio का लॉकडाउन ऑफर, रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीपेड प्लान (Prepaid plan) की वैलिडिटी समाप्त होने के बाद Reliance Jio का ग्रेस प्लान अगले 24 घंटे के लिए एक्टिव रहेगा.
Jio grace plan, Jio का लॉकडाउन ऑफर, रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद यूजर्स को ग्रेस प्लान मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के 24 घंटे बाद भी यूजर जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. कंपनी का ये ऑफर लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पेश किया गया है ताकि जो यूजर रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं उन्हें थोड़ा राहत मिल सके.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीपेड प्लान (Prepaid plan) की वैलिडिटी समाप्त होने के बाद Reliance Jio का ग्रेस प्लान अगले 24 घंटे के लिए एक्टिव रहेगा. इस दौरान जियो टू जियो (Jio-to-Jio) अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited calling) की जा सकेगी. 24 घंटे बाद कॉलिंग करने के लिए आपको रिचार्ज करवाना होगा. हालांकि नए ग्रेस प्लान के बारे में जियो की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

रिलायंस जियो रिचार्ज प्लान्स

रिलायंस जियो में 200 रुपये से काम कीमत वाले प्लान में 199 रुपये, 149 रुपये, 129 रुपये जैसे प्लान्स हैं. 199 रुपये वाले प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5GB डाटा और जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited calling) और जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट मिलते हैं. इसके साथ-साथ इसमें डेली 100 एसएमएस (SMS) भी फ्री हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

दूसरा रिचार्ज 149 रुपये वाला है. 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ इसमें प्रतिदिन 1 GB डाटा और 100 SMS मिलते हैं. जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 मिनट मिलते हैं.

जियो के एक और 129 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 2GB डाटा, 300 SMS, जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट मिलते हैं. इसके साथ-साथ जियो अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स (Jio Apps) का फ्री एक्सेस भी देता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts