गर्लफ्रेंड की पिटाई कर रहा था शख्स, अमेजन एलेक्सा डिवाइस ने फोन कर बुला दी पुलिस, गिरफ्तार

आरोपी ने पीड़िता को इस बात की धमकी दी कि वो इस मारपीट के बारे में पुलिस को नहीं बताएगी. उसने महिला से पूछा कि...

नई दिल्ली: मेक्सिको में अपनी गर्लफ्रेंड की पिटाई करने वाला शख्स अमेजन एलेक्सा डिवाइस की मदद से जेल में है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला का उसके बॉयफ्रेंड से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. वो शख्स महिला से उसकी मोबाइल पर आए किसी लड़के के मैसेज को लेकर सवाल-जवाब कर रहा था. इस दौरान उसने महिला पर उसे धोखा देने का आरोप लगाया और उसकी पिटाई कर दी.

महिला इस पिटाई से बुरी तरह से जख्मी हो गई. दूसरी तरफ, आरोपी चिल्लाए जा रहा था और उसे गालियां भी दे रहा था. साथ ही बार-बार उसका किसी अन्य शख्स से संबंध होने का आरोप लगा रहा था. पीड़िता का काफी बुरा हाल था. आरोपी ने पीड़ित महिला को इस बात की धमकी दी कि वो इस मारपीट के बारे में पुलिस को नहीं बताएगी. उसने महिला से पूछा कि ‘क्या उसने किसी अफसर को फोन किया?’

पुलिस ने बताया कि घर पर रखे एलेक्स डिवाइस ने अफसर वाले वाक्य को पहचान लिया. इसके बाद एलेक्स वर्चुअल असिस्टेंट ने 911 (पुलिस) पर कॉल कर दिया. मैसेज मिलते ही पुलिस पीड़िता के घर पहुंची. आरोपी उस समय महिला के साथ घर पर ही था. पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया और सलाखों के पीछे डाल दिया. वहीं, पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता की हालत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है.

ये भी पढ़ें-

कर्नाटक में फिर शुरू हुई ‘रिसॉर्ट की राजनीति’, नहीं थम रहा सियासी संकट

तमिलनाडु: बीफ सूप पीते हुए तस्वीर FB पर पोस्ट करने वाले युवक पर हमला, 4 गिरफ्तार

मॉनसून का दिखा असर, खरीफ फसल की बुवाई में आई लगभग 9 फीसदी की गिरावट