Netflix सिर्फ 199 रुपये में देगा भरपूर एंटरटेनमेंट, साथ में लगा दी ये शर्त

Hotstar Premium के लिए 299 रुपये महीने का प्‍लान है. Amazon Prime Video सिर्फ 129 रुपये में महीने भर स्‍ट्रीमिंग की सुविधा देता है.

नई दिल्‍ली: Hotstar और Amazon Prime Video से टक्‍कर लेने को Netflix ने नया प्‍लान लॉन्‍च किया है. 199 रुपये के इस प्‍लान में सिर्फ मोबाइल पर 30 दिन के लिए Netflix का मजा लिया जा सकेगा. हालांकि क्वालिटी SD यानी 480p ही रहेगी. एक समय में सिर्फ एक ही डिवाइस पर यूज किया जा सकेगा.

Hotstar Premium के लिए 299 रुपये महीने का प्‍लान है. Amazon Prime Video सिर्फ 129 रुपये में महीने भर स्‍ट्रीमिंग की सुविधा देता है. एनुअल प्‍लान्‍स के रेट सबको अलग-अलग हैं.

Netflix ने भारत में तीन और सब्‍सक्रिप्‍शन प्‍लान उतार रखे हैं. बेसिक प्‍लान 499 रुपये का है जिसके जरिए टीवी, लैपटॉप्‍स पर कंटेंट देख सकते हैं. 649 वाला स्‍टैंडर्ड प्‍लान है जबकि प्रीमियम प्‍लान जिसमें अल्‍ट्री एचडी स्‍ट्रीमिंग है, वह 799 रुपये का है.

Netflix ने यह भी दावा किया कि उसके भारतीय यूजर्स मोबाइल पर सबसे ज्‍यादा हैं. कंपनी ने कहा कि उसने अपनी एप में स्‍मार्ट डाउनलोड्स, मोबाइल प्रिव्‍यूज, सोशल मीडिया शेयरिंग जैसे फीचर्स को अपडेट भी किया है.

बता दें कि Netflix अगले महीने Sacred Games 2 लॉन्‍च करने वाला है. इसका पहला सीजन भारत में काफी मशहूर हुआ था. ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन की कहानी सरताज सिंह (सैफ अली खान) की शहर को बचाने की लड़ाई और गणेष गायतुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के सबसे बड़े डॉन के पद को कायम रखने के लिए मिलने वाली और बड़ी चुनौतियों का सामना करने से शुरू होगी.

नेटफ्लिक्स आज की जनरेशन का ऑनलाइन प्लेटफार्म है. टीवी सीरियल देखने शौकीन लोग अब वेबसीरीज पर स्विच कर चुके हैं. लोगों का इन्ट्रेस्ट अब सास बहू के घिसे-पिटे सीरियल से खत्म हो चुका है. लोगों को मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स, टीवीएफ ट्रिपलिंग जैसे शो पसंद आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें

TikTok ने हटाए 60 लाख से ज्‍यादा वीडियो, इस वजह से उठाना पड़ा ऐसा कदम

Redmi लॉन्च करेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *