23 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है OnePlus 7, CEO कर सकते हैं ऐलान

OnePlus के सीईओ Pete Lau ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि वह 23 अप्रैल 2019 को लॉन्च इवेंट की डिटेल्स को कंफर्म करेंगे.
OnePlus 7, 23 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है OnePlus 7, CEO कर सकते हैं ऐलान

नई दिल्ली: OnePlus सीरीज़ स्मार्टफोन के दीवानों के लिए खुशखबरी. कंपनी जल्द ही इस सीरीज़ के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7 को लेकर खुलासा कर सकती है. कंपनी के सीईओ Pete Lau ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसको लेकर घोषणा की है कि वह 23 अप्रैल 2019 को लॉन्च इवेंट की जानकारी शेयर करेंगे. OnePlus 7 को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा था कि 14 मई को इसे लॉन्च किया जा सकता है.

ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी OnePlus 7 के साथ OnePlus 7 Pro को भी साथ में लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन्स में तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी आ सकता है. अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन पड्रैगन 855 चिपसेट से लैस होगा और इस स्मार्टफोन का एक 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है.

OnePlus के सीईओ Pete Lau ने इसकी जानकारी शुक्रवार को ट्वीट करके दी. हालांकि उन्होंने ट्वीट में यह नहीं बताया कि वह किस लॉन्च इवेंट की बात कर रहे हैं.

क्या हो सकते हैं स्पेशिफिकेसन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 7 वाटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. वहीं OnePlus 7 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, तीन रियर कैमरे से लैस हो सकता है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन 6.4 इंच के डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप और 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ आ सकता है. बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4,000mAh की दमदार बैटरी और Wrap चार्ज 30 वाट फास्ट चार्चिंग तकनीक से लैस हो सकता है.

यह भी पढ़ें, जियो ने कायम किया नया रिकॉर्ड, अमेरिका भी रह गया पीछे

यह भी पढ़ें, मोदी हैं फेसबुक के सबसे लोकप्रिय नेता, दूसरे और तीसरे नंबर पर कौन?

Related Posts