मई के अंत तक मिलने लग जाएंगे मेड इन इंडिया OnePlus 8 स्मार्टफोन

वन प्लस इंडिया (OnePlus India) के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा कि, हमने अपनी डोर टू डोर रिपेयर सर्विस भी 6 शहरों; बेंगलुरु, दिल्ली,मुंबई, हैदराबाद, पुणे और चेन्नई में फिर से शुरू कर दी है. 18 शहरों में कंपनी के सर्विस सेंटर भी फिर से खुल गए हैं.
OnePlus 8 smartphone series in india, मई के अंत तक मिलने लग जाएंगे मेड इन इंडिया OnePlus 8 स्मार्टफोन

मेड इन इंडिया स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 8 जल्द ही मार्केट में आने वाली है. 14 अप्रैल को लॉन्च होने के बाद इन स्मार्टफोन के तुरंत मार्केट में आने की उम्मीद थी, लेकिन COVID-19  के चलते देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdownलगने की वजह से इसका प्रोडक्‍शन रुका हुआ था. ये मेड इन इंडिया फ़ोन उत्तर प्रदेश के नोएडा की फैक्ट्री में बनाए जाते हैं. कंपनी में पिछले हफ्ते ही कामकाज फिर से शुरू हुआ है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने सर्विस सेंटरों को फिर से खोला है और अपनी डोर टू डोर रिपेयर सर्विस भी फिर से शुरू कर दी है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

वन प्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा कि, वन प्लस 8 सीरीज़ के स्मार्टफोन जल्द ही बाज़ार में मिलना शुरू हो जाएंगे. हमने सरकार के बताए हुए सभी सेफ्टी रेगुलेशन के साथ अपनी नोएडा की फैक्ट्री में पिछले हफ्ते ही काम शुरू कर दिया है. अग्रवाल ने आगे कहा, इसके साथ ही हमने अपनी डोर टू डोर रिपेयर सर्विस भी 6 शहरों; बेंगलुरु, दिल्ली,मुंबई, हैदराबाद, पुणे और चेन्नई में फिर से शुरू कर दी है. 18 शहरों में कंपनी के सर्विस सेंटर भी फिर से खुल गए हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय बाजारों में प्रोग्रेस को देखते हुए वन प्लस का पूरा ध्यान ‘मेक इन इंडिया’ पर है.

वन प्लस 8 सीरीज़ के दाम

6जीबी मेमोरी + 128जीबी स्टोरेज वाले वन प्लस 8 स्मार्टफोन की कीमत 41,999 है.

8जीबी मेमोरी + 128जीबी स्टोरेज वाले वन प्लस 8 स्मार्टफोन की कीमत 44,999 है. तो वहीँ इसी स्टोरेज क्षमता के वन प्लस 8 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 54,999 है.

12जीबी मेमोरी + 256जीबी स्टोरेज वाले वन प्लस 8 स्मार्टफोन की कीमत 49,999 है. तो वहीँ इसी स्टोरेज क्षमता के वन प्लस 8 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 59,999 है.

वन प्लस 8 स्मार्टफोन के फीचर

6.55 इंच फुल HD, AMOLED डिस्प्ले के साथ इस फ़ोन में 865 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट लगा हुआ है जोकि 12जीबी तक मेमोरी और 256जीबी का स्टोरेज देता है. फ़ोन की बैटरी क्षमता 4,300 mAh है. वन प्लस 8 का कैमरा 48 मेगापिक्सेल (2 मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा, 16 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ) का है, जिसके साथ 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ, जीपीएसऔर  C पोर्ट USB भी दिए गए हैं.

वन प्लस 8 प्रो स्मार्टफोन के फीचर

6.78 इंच फुल HD, AMOLED डिस्प्ले के साथ इस फ़ोन में 865 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट लगा हुआ है जोकि 12जीबी तक मेमोरी और 256जीबी का स्टोरेज देता है. फ़ोन की बैटरी क्षमता 4,510 mAh है. वन प्लस 8 प्रो का कैमरा 48 मेगापिक्सेल (5 मेगापिक्सेल कलर फ़िल्टर, 48 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ) का है, जिसके साथ 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ, जीपीएसऔर  C पोर्ट USB भी दिए गए हैं. इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगे हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

 

Related Posts