अब साधारण डेस्कटॅाप पर PUBG खेलना हुआ आसान

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: अगर आप PUBG यानी कि Player Unknowns Battleground गेम पसंद करते हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल कंपनी ने डेस्कटॅाप पर PUBG खेलने वालों के लिए एक नया फ्री लाइट बीटा वर्जन लॅान्च करने का ऐलान किया है. इसके बाद साधारण क्षमता वाले डेस्कटॅाप कम्प्यूटर्स पर भी PUBG का […]

नई दिल्ली: अगर आप PUBG यानी कि Player Unknowns Battleground गेम पसंद करते हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल कंपनी ने डेस्कटॅाप पर PUBG खेलने वालों के लिए एक नया फ्री लाइट बीटा वर्जन लॅान्च करने का ऐलान किया है. इसके बाद साधारण क्षमता वाले डेस्कटॅाप कम्प्यूटर्स पर भी PUBG का मजा लिया जा सकेगा. 

PUBG एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम है जिसमें दुनियाभर में एक साथ 100 प्लेयर्स दिए गए मैप में उतरकर एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं और जो आखिरी बचता है वही विजेता होता है. PUBG डेस्कटॅाप, मोबाइल, Xbox और पीएस4 पर मौजूद है. जहां आप इस गेम को खेल सकते हैं. चूंकि डेस्कटॅाप पर खेलने के लिए ज्यादा भारी ग्राफिक्स और सिस्टम रिक्व्यारमेंट्स की जरूरत होती थी इसीलिए कंपनी ने अब इसके लाइट बीटा वर्जन को लॅान्च करने का ऐलान किया है जो आम डेस्कटॅाप पर आसानी से डाउनलोड करके खेला जा सकेगा और यह पूरी तरह से फ्री होगा.

पहले 
1. OS-64-bit Windows 7, Windows 8.1, Windows 10
2. CPU-Intel Core i5-4430 / AMD FX-6300
3. RAM-8 GB RAM
4. NVIDIA GeForce GTX 960 2GB / AMD Radeon R7 370 2GB
5. DirectX Version 11

अब 
1. OS- Windows 7, 8, or 10 64-bit
2. CPU- Core i3 2.4GHz
3. RAM- 4GB
4. GPU- Intel HD Graphics 4000
5. HDD- 4GB

नए लाइट बीटा वर्जन में सोलो, डुओ और स्क्वाड मोड खेलने को मिलेगा और अभी के लिए बीटा वर्जन सिर्फ इरैंगल मैप के साथ आएगा तो अगर आपका कम्प्यूटर इन रिक्व्यारमेंट्स के साथ है तो आप जल्द ही अपने डेस्कटॅाप पर PUBG का मजा ले पाएंगे वो भी फ्री में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *