भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होगा Realme 3 Pro, Fortnite को करेगा सपोर्ट

Realme ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का ऐलान गुरुवार को एक ट्वीट के ज़रिए किया.

नई दिल्ली: भारत में Realme 3 Pro की लॅान्च की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. भारत में इसे 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. Realme ने गुरुवार को एक ट्वीट के ज़रिए अपने अगले स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का ऐलान किया. कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. Realme की तरफ से जारी ट्वीट में जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन को भारत में 22 अप्रैल को दोपहर साढ़े बारह बजे दिल्ली विश्वविद्यालय में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा.

Realme के सीईओ माधव शेठ ने यह दावा किया है कि Realme 3 Pro अपने सेगमेंट में Fortnite गेम को सपोर्ट करने वाला पहला फोन होगा. हालांकि फोन के प्रोसेसर को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. शुरुआती घोषणाओं की मानें तो Redmi Note 7 Pro को टक्कर देने के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

कंपनी के सीईओ माधव शेठ ने Realme 3 Pro से खींचे गए फोटो का एक सैंपल भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. कंपनी के इन दावों की असली वजह Redmi Note 7 Pro को टक्कर देना माना जा रहा है. Realme ने पिछले महीने भारत में रियलमी 3 को लॉन्च करते वक्त Realme 3 Pro के बारे में जानकारी दी थी. नए फोन को रेडमी नोट 7 प्रो की चुनौती के तौर पर उतारे जाने की बात की गई थी.