12 ग्‍लोबल OTT प्‍लेटफॉर्म्‍स के साथ रिलायंस ने पेश किया Jio TV+, बदल जाएगा यूजर्स का एक्सपीरियंस

कोरोना काल में ये पहली बार है कि इतने बड़े स्तर पर कोई कंपनी एजीएम मीटिंग को वर्चुअली आयोजित की गई. मुकेश अंबानी की RIL के लाखों लोगों ने AGM में ऑनलाइन हिस्सा लिया.
Jio TV+ in India, 12 ग्‍लोबल OTT प्‍लेटफॉर्म्‍स के साथ रिलायंस ने पेश किया Jio TV+, बदल जाएगा यूजर्स का एक्सपीरियंस

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने बुधवार को 43वीं AGM (Annual general meeting) की, जोकि वर्चुअली ऑर्गेनाइज की गई. इस इवेंट में RIL की तरफ से Jio TV+ की पेशकश की गई. आकाश अंबानी ने इस डिवाइस का डिमॉन्स्ट्रेशन देते हुए बताया कि जियो टीवी+ में एप कॉमन एप पर दुनिया की टॉप 12 ओटीटी कंपनी का कंटेंट अवेलेबल होगा.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अब बार-बार लॉग इन की झंझट नहीं 

कंटेंट के लिए ओटीटी कंपनियों में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, यूटयूब, वूट, जी5, सोनी लिव, जियो सिनेमा और जियो सावन शामिल किया जाएगा. जियो टीवी के इस फीचर की वजह से आने समय में यूजर का एक्सपीरियंस बदल सकता है. वहीं यूजर को लॉग इन करने के लिए अलग-अलग आईडी पासवर्ड एंटर नहीं करने होंगे.

AGM में लाखों लोगों ने वर्चुअली लिया हिस्सा 

बता दें कोरोना काल में ये पहली बार है कि इतने बड़े स्तर पर कोई कंपनी एजीएम मीटिंग को वर्चुअली आयोजित की गई. मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के लाखों लोगों ने AGM में ऑनलाइन हिस्सा लिया. शेयरहोल्डर्स JioMeet वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप के जरिए शामिल हुए.

RIL के शेयरों में 120 फीसद से अधिक की तेजी

रिलायंस इंडस्ट्रीज की AGM में कई बड़े ऐलान हुए हैं जिसमें Jio 5G, Jio Glass, जियो मार्ट सहित नई सर्विस की पेशकश की गई है. एजीएम का आयोजन कंपनी की डिजिटल आर्म Jio Platforms के लिए कंपनी की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग डील के बाद किया गया है. RIL के शेयरों में मार्च से अब तक 120 फीसद से अधिक की तेजी आ चुकी है. RIL दुनिया की 50 सबसे पब्लिकली ट्रेडेड कंपनियों में शामिल हो गई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts