Jio ने लॉन्‍च किए ‘ऑल इन वन’ प्‍लांस, पढ़ें हर एक की डिटेल्‍स

Jio के 'New All in One Plans' 6 दिसंबर से रीचार्ज किए जा सकते हैं. कंपनी ने ने वादा किया था कि वह दुनिया में सबसे कम कीमत पर बेस्‍ट स्‍पीड में डेटा प्रोवाइड कराएगी.

Reliance Jio ने ‘New All in One Plans’ लॉन्‍च किए हैं. इन प्‍लांस के जरिए यूजर्स को उसी कीमत में करीब 300 प्रतिशत का फायदा होगा. ये सभी प्लान 6 दिसंबर से लिए जा सकते हैं.

199 रुपये के नए प्लान में एक महीने के लिए प्रतिदिन 1.5GB इंटरनेट के साथ Jio से Jio के नंबर पर अनलिमिटेड कॉल की जा सकेगी. इसके साथ ही नॉन-Jio मोबाइल नंबर पर कॉल के लिए 1,000 मिनट (FUP) मिलेंगे.

दो महीने की वैलिडिटी का प्लान 399 रुपये में मिलेगा, जिसमें 2,000 मिनट की नॉन-Jio मोबाइल कॉल की जा सकेगी. इसके अलावा 555 रुपये में तीन महीने की वैलिडिटी वाले प्लान में गैर-जियो मोबाइल कॉल पर 3,000 मिनट तक बात की जा सकेगी.

Jio का 12 महीने का प्लान 2199 में मिलेगा, जिमसें 12,000 मिनट नॉन-Jio मोबाइल कॉल की जा सकेगी. Jio New All in One Plans में जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉल की जा सकती है.

दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल डेटा ऑपरेटर Reliance Jio ने वादा किया था कि वह दुनिया में सबसे कम कीमत पर बेस्‍ट स्‍पीड में डेटा प्रोवाइड कराएगी.

ये भी पढ़ें

WhatsApp में आया है ऐसा कोई मैसेज तो हो जाएं एलर्ट, बचने का एक ही तरीका

Android की इस खामी का फायदा उठाकर Hackers आपका बैंक अकाउंट कर सकते हैं साफ