Samsung Galaxy A70 हुआ लॉन्च, सेल्फी कैमरा है खास

खास बात ये कि इस फोन में 3डी ग्लैस्टिक डिजाइन, वाटरड्रॉप नॉच और डिस्प्ले के नीचे पतला बॉर्डर दिया गया है, और फोन के बैकसाइड पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा सेटअप भी दिए गए हैं.

नई दिल्ली: नामी ब्रांड सैमसंग ने हाल फिलहाल में A-सीरीज के कई फोन लॉन्च किए हैं, और इसी पे कायम रहते हुए कंपनी  ने सैमसंग गैलेक्सी A70 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. ये फोन वाटरड्रॉप नॉच से लैस है तो है ही साथ में कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप के मामले में भी खास है.

स्पेसिफिकेशन
रैम पर फोकस करें तो यह फोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम के दो अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इंटरनल स्टोरेज के नाम पर फोन में 128 जीबी स्पेस दिया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाना जा सकेगा. गैलेक्सी A70 स्मार्टफोन में 4,500 एमएच की इनबिल्ट बैटरी दी गई है जो इसे और शानदार बनाती है. इसके साथ ही फोन की खासियत है कि सैमसंग गैलेक्सी A70 स्मार्टफोन 25 वाट सुपर-फास्ट चार्जिंग के साथ आता है.

सैमसंग गैलेक्सी A70 फोन के कैमरा सेटअप पर जाएं तो इसमें अपर्चर एफ/1.7 से लैस 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है. इसके अलावा फोन में 8+5 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा अलग से मौजूद हैं. बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/2.0 अपर्चर से लैस 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी A70 एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, ये स्मार्टफोन पर Samsung One यूजर इंटरफेस पर बेस्ड है और डुअल-सिम फीचर के साथ अवाईलेबल है. ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ फेस रिकग्निशन टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. फोन में 1080×2400 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. सुपर एमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले के साथ आ रहे इस फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. फोन में मौजूद ऑक्टा-कोर प्रोसेसर इसकी स्पीड और मल्टीटास्किंग को बेहतर बनाता है.

कीमत
यह मोबाइल फोन ब्लैक, ब्लू, कोरल और व्हाइट कलर वेरिएंट में मिलेगा. फोन की कीमत और ये कब तक मार्केट में अवाईलेबल होगा ऐसी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. हो सकता है कि सैमसंग अगले महीने 10 अप्रैल को हो रहे इवेंट के दौरान इस फोन से जुड़ी डिटेल्स का खुलासा करे.