Samsung Galaxy S10 Lite भारत में लॉन्च, सुपर चार्जिंग फीचर और कैमरा है खास

कंपनी ने ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ Samsung Galaxy S-10 Lite पर एक्स्ट्रा 3,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दिया है.
Samsung Galaxy S10 Lite, Samsung Galaxy S10 Lite भारत में लॉन्च, सुपर चार्जिंग फीचर और कैमरा है खास

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने गुरुवार को भारत में 39,999 रुपये में एक और फ्लैगशिप गैलेक्सी S-10 लाइट स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन को सैमसंग डॉट कॉम के साथ ही फ्लिपकार्ट और मेन रिटेल स्टोर से 23 जनवरी से तीन फरवरी तक प्री-बुक किया जा सकता है.

यह स्मार्टफोन चार फरवरी से बिक्री के लिए अवेलेबल हो जाएगा. इस डिवाइस को पहले ही बुक करने वालों को 1,999 रुपये में वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा, जिससे खरीद के एक साल के अंदर ही स्क्रीन में होने वाली अचानक टूट-फूट पर स्क्रीन बदलवाई जा सकेगी.

कंपनी ने ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ इस डिवाइस पर एक्स्ट्रा 3,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दिया है. यह स्मार्टफोन प्रिज्म व्हाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू रंगों में अवेलेबल होगा.

सैमसंग इंडिया में मोबाइल डिवीजन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी ने कहा, “हमें विश्वास है कि गैलेक्सी S-10 लाइट का प्रो-ग्रेड कैमरा, फ्लैगशिप परफॉर्मेस और अन-इंट्रप्टेड विजुअल एक्सपीरियंस कस्टमर्स को उत्साहित करेगा और स्मार्टफोन की भारी मांग पैदा करेगा.”

स्पेसीफिकेशन

गैलेक्सी S-10 लाइट में रियर पर ट्रिपल-कैमरा सिस्टम है. इसमें स्टेडी ओआईएस कैमरा (48 मेगापिक्सल), अल्ट्रा-वाइड (12 मेगापिक्सल) और मैक्रो (पांच मेगापिक्सल) सेंसर के साथ उपलब्ध होगा. वहीं यह डिवाइस 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी सपोर्ट करता है, जिससे इस फोन से ली जाने वाली तस्वीरें बेहतरीन होंगी.

Samsung Galaxy S10 Lite, Samsung Galaxy S10 Lite भारत में लॉन्च, सुपर चार्जिंग फीचर और कैमरा है खास

फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन, 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. गैलेक्सी S-10 लाइट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 25 वॉट सुपर चार्जिंग तकनीक के साथ लंबे समय तक चलने वाली 4,500 एमएएच की बैटरी भी होगी.

फोन में बेहतरीन स्क्रीन और कैमरा के साथ ही डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा भी दी गई है.

ये भी पढ़ें-  लिंक क्लिक करते ही गायब हुए 2 लाख रुपए, कहीं आपके पास तो नहीं आया लिंक

Related Posts