MWC 2019: 33OOmAh की दमदार बैटरी के साथ लॅान्च हुआ सोनी एक्सपीरिया L3

सोनी एक्सपीरिया एल3 में एंड्रॉयड ओरियो दिया गया है हालांकि सोनी ने एक्सपीरिया एल3 की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया है.

नई दिल्ली: सोनी ने अपने नए स्मार्टफोन Sony Xperia L3 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से ठीक पहले लॅान्च कर दिया है. सोनी का यह फोन 5.7 इंच के एचडी डिस्पले, डुअल रियर कैमरे, फिंगरप्रिंट सेंसर और 3300 mAh की बैट्री से लैस होगा. कंपनी ने Xperia L3 के साथ Xperia 1, Xperia 10 और Xperia 10 Plus भी लॅान्च किए हैं. कंपनी इन स्मार्टफोन्स को ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर रंग में मार्केट में लाएगी.

कंपनी ने Xperia L3 की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया है. सोनी 25 फरवरी को इसे कुछ ही हिस्सों में लॅान्च करेगी. Xperia L3 प्लास्टिक बॅाडी और मेटल फिनिश के साथ आएगा. फोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा है. यह फोन रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है.

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी डिस्प्ले, डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन और हीलियो पी22 प्रोसेसर लगा है. फोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इनबिल्ट स्टोरेज मेमोरी मिलेगी जिसे एसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा. अब बात करते हैं फोन के सबसे महत्वपूर्ण पहलू कैमरे की, फोन में 13+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 3300 mAh की दमदार बैटरी लगी है और कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE,ब्लूटूथ, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसी सहूलियत भी मिलेगी.