Techno ने भारत में उतारे दो किफायती स्मार्टफोन, कीमत 5,499 से शुरू

दोनों डिवाइस में AI रीड मोड दिया गया है, जो स्क्रीन की ब्राइटनेस और कलर्स को ऑटोमेटिकली एडजस्ट कर देते हैं.
Tecno Spark Go, Techno ने भारत में उतारे दो किफायती स्मार्टफोन, कीमत 5,499 से शुरू

हांगकांग की कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स के ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने गुरुवार को ‘Spark’ सीरीज के दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन- Tecno Spark Go और Tecno Spark 4 Air लॉन्च किए. Spark Go की कीमत 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 5,499 रुपये हैं. वहीं Spark 4 Air की कीमत 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वर्जन के लिए 6,999 रुपये है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये दोनों डिवाइस देश भर के 35,000 से अधिक रिटेल शॉप्स पर उपलब्ध हैं.

ट्रांसन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत तालपात्रा ने कहा, “Tecno Spark के साथ, हम एंट्री लेवल स्मार्टफोन में हमारे कस्टमर्स के वीडियो देखने में आ रही परेशानियों का हल करने जा रहे हैं.”

इन दोनों डिवाइसेज में 6.1 इंच का HD+ डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 19.5 : 9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 85 फीसदी है. ये फोन HiOS 5.0 पर चलता है, जो एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

दोनों डिवाइस में AI रीड मोड दिया गया है, जो स्क्रीन की ब्राइटनेस और कलर्स को ऑटोमेटिकली एडजस्ट कर देते हैं. दोनों स्मार्टफोन्स में 3,000mAh की बैटरी मौजूद है.

Tecno Spark 4 Air में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और VGA AI कैमरा मौजूद है. वहीं 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के बैकसाइड में एंटी ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है.

ये भी पढ़ें- Google के इस इंजीनियर ने चुराया कंपनी का टॉप सीक्रेट, 17.5 करोड़ देकर मिली बेल

Related Posts