Mitron App की Tik Tok को कड़ी टक्कर, रिलीज के एक महीने में ही जुड़े 50 लाख से ज्यादा यूजर्स

इस ऐप (Mitron App) में ज्यादातर टिकटॉक (Tik Tok) जैसे फीचर्स हैं, लेकिन नया होने के कारण काफी सारे बग्स भी हैं. काफी सारे बग्स होने के बावजूद इस ऐप को यूजर्स के पॉजिटिव रिव्यू और अच्छी रेटिंग मिल रही है.
Mitron App 50 lakh users, Mitron App की Tik Tok को कड़ी टक्कर, रिलीज के एक महीने में ही जुड़े 50 लाख से ज्यादा यूजर्स

शॉर्ट वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक (Tik Tok) को अब देश में बना Mitron App कड़ी टक्कर दे रहा है. Mitron App को रिलीज हुए अभी एक महीना ही हुआ है और इससे अभी तक 50 लाख से ज्यादा यूजर्स जुड़ गए हैं. इन दिनों चीनी कंपनी बाइटडांस का ऐप टिकटॉक कई विवादों के चलते भारत में संकट का सामना कर रहा है. ऐसे में Mitron App लोगों के बीच काफी पॉप्युलर होता जा रहा है.

इस ऐप को आईआईटी, रुड़की के एक स्टूडेंट शिवांक अग्रवाल ने बनाया है. यह ऐप फिलहाल गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. 50 लाख से ज्यादा लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं. यह ऐप अब इतना पॉप्युलर हो चुका है कि इसने गूगल प्ले स्टोर के फ्री टॉप 10 चार्ट में अपनी जगह बना ली है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पेटीएम के पूर्व सीनियर वाइस प्रेसिडेंट दीपक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री कैटेगरी में Mitron App दूसरे नंबर पर नजर आ रहा है. यह ट्वीट बताता है कि एक महीने में ही यह ऐप कितना पॉप्युलर हो चुका है.

इस ऐप में ज्यादातर टिकटॉक जैसे फीचर्स हैं, लेकिन नया होने के कारण काफी सारे बग्स भी हैं. काफी सारे बग्स होने के बावजूद इस ऐप को यूजर्स के पॉजिटिव रिव्यू और अच्छी रेटिंग मिल रही है. अगर ऐप से बग्स और कुछ टेक्निकल इशू को रिसॉल्व कर दिया जाए तो हो सकता है आने वाले दिनों में यह ऐप और भी ज्यादा पॉप्युलर हो सकता है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts