बाज़ार को Vivo Z1 Pro का बेसब्री से इंतज़ार, सबसे तेज़ प्रोसेसर बना देगा गेमर्स को दीवाना

Vivo Z1 Pro 3 जुलाई को लॉन्च होना है लेकिन अभी से सभी को उसके दीदार का इंतज़ार है. आप भी जानिए क्या खास है इस फोन में.

Vivo Z1 Pro का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. ताजा सोशल मीडिया रिवील से पता चल रहा है कि कंपनी ने अपने नए फोन में सबसे ज़्यादा ख्याल गेम खेलनेवालों का रखा है. इसमें बेहतर कूलिंग, बेहतर कनेक्टिविटी के लिए नेट टर्बो और टर्बो के ही नाम से कई फीचर्स दिए गए हैं जो फोन की परफॉरमेंस को फास्ट करेंगे. फोन की स्पेसिफिकेशन्स में स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट के साथ एनहांस्ड GPU और 5000 mAh की बैटरी भी शामिल है.

हैंडसेट यूजर्स को स्पेशल गेम काउंटडाउन के साथ बिना किसी रुकावट के अच्छा गेमिंग अनुभव हो इसकी हर संभव कोशिश की गई है. गेमिंग के दौरान आप PUBG वॉयस को भी बदल सकते हैं. गेम के शुरू होने के बाद फोन 4D वाइब्रेशन और 3D सराउंड साउंड का मज़ा भी देगा.

इसके अलावा 32MP सेल्फी शूटर के साथ पंच होल डिजाइन और रियर पर ट्रिपल सेटअप मौजूद है. बड़ी बैटरी के साथ फोन में 18W फास्ट-चार्जिंग कैपेबिलिटीज भी दी गई हैं. फोन एंड्रॉइड पाई फन टच ओएस 9 पर काम करेगा.

Vivo Z1 Pro, बाज़ार को Vivo Z1 Pro का बेसब्री से इंतज़ार, सबसे तेज़ प्रोसेसर बना देगा गेमर्स को दीवाना

असल में इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट है. इस चिपसेट के साथ आने वाला Vivo Z1 Pro पहला फोन ही होगा. आइए आपको बताएं कि इस चिपसेट में खास क्या है-

  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 मोबाइल प्लेटफार्म की खासियत है कि वो डिवाइस पर AI, गेमिंग, परफॉरमेंस और पॉवर का कॉम्बिनेशन देगा.
  • 712 मोबाइल प्लेटफार्म 10nm प्रोसेस पर बनाया गया है. इसमें क्वालकॉम Kryo 360CPU, क्वालकॉम Adreno 616GPU और क्वालकॉम Hexagon 685DSP का इस्तेमाल हुआ है.
  • स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट होगा बैटरी यूसेज को बेहतर तरीके से मैनेज करेगा.
  • पिक्चर्स के लिए सेटिंग को ऑटो-एडजस्ट करेगा और आपकी आवाज को भी आसानी से समझ पाएगा।
  • 712 चिपसेट में 4K अल्ट्रा HD वीडियो शूट करता है. इसमें बैटरी ड्रेन हुए बिना बेहतर ढंग से काम होगा.