Vodafone Idea ने लॉन्च किए दो नए अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान, जानिए इन प्लान्स के बारे में सब कुछ

एयरटेल के नक्शेकदम पर चलते हुए वोडाफोन आइडिया ने दो नए प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए उतारे हैं.

Airtel की राह पर चलते हुए Vodafone Idea ने दो नए अनलिमिटेड प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किए हैं. ये प्लान 219 और 449 रुपए वाले हैं. इनकी वैलिडिटी 56 दिन तक रहेगी. अनलिमिटेड वायस कॉल और 2 जीबी तक डेटा मिलेगा. दोनों प्लान में हर दिन 100 एसएमएस करने को मिलेंगे.

पिछले हफ्ते एयरटेल ने 219, 399 और 449 रुपए के प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे. कुछ ही दिन पहले एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अनलिमिटेड प्लान्स से वॉइस कॉल की सीमा हटाने का ऐलान किया था. इसी के साथ इनके प्लान्स के दामों में भी बदलाव हुआ था.

वोडाफोन की वेबसाइट के मुताबिक 219 रुपए के प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉइस कॉल, डेली 1 जीबी डेटा और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. ये नया प्लान पुराने 169 रुपए के पुराने प्लान के फायदे के साथ है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है. जेब पर 50 रुपए का एक्स्ट्रा बोझ पड़ेगा.

वोडाफोन ने जो 449 रुपए का प्लान पेश किया है वह अभी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, हरियाणा और कर्नाटक सर्किल में ही उपलब्ध है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स के साथ हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा. 56 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में भी 100 एसएमएस फ्री रोजाना मिलेंगे.

ये दोनों प्लान आइडिया की वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिए गए हैं. यानी आइडिया के प्रीपेड ग्राहक भी 219 और 449 रुपए के रिचार्ज पर वही फायदे पा सकेंगे जो वोडाफोन के ग्राहकों को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें:

भारत 11 दिसंबर को जासूसी सहित लॉन्च करेगा 10 सैटेलाइट
जानें रात में आपके लिए कैसे मददगार होगा गूगल मैप्स का यह नया फीचर
अब व्हाट्सएप में भी होगा कॉल वेटिंग का ऑप्शन, जानें कैसे कर सकते हैं यूज

Related Posts