Xiaomi ने लॉन्च किया एक साथ 64 डिवाइसेज से कनेक्ट होने वाला राउटर, जानें फीचर्स और कीमत

Mi Router 4C 300Mbps की स्पीड देने का दावा करता है. शाओमी ने ये राउटर 2019 में चीन के मार्केट में उतारा था जिसे अब भारत में भी पेश किया गया है.
price and features of Xiaomi Mi Router 4C, Xiaomi ने लॉन्च किया एक साथ 64 डिवाइसेज से कनेक्ट होने वाला राउटर, जानें फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में भारतीय मार्केट में अपनी पहचान बना चुकी शाओमी (Xiaomi) अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज बढ़ाते हुए नया राउटर लॉन्च किया है. Mi Router 4C 300Mbps की स्पीड देने का दावा करता है क्योंकि इसमें ओमनी डायरेक्शनल 2.4Ghz वाई-फाई बैंड लगा हुआ है.

शाओमी ने ये राउटर 2019 में चीन के मार्केट में उतारा था जिसे अब भारत में भी पेश किया जा चुका है. बैंडविड्थ आप्टिमाइजेशन टूल और पैरेंटल कंट्रोल फीचर के साथ आने वाले इस राउटर के सभी फीचर्स को Mi वाई-फाई एप्लिकेशन की मदद से कंट्रोल किया जा सकता है.

सबसे बड़ी खासियत

शाओमी के मुताबिक इस राउटर में एक साथ 64 डिवाइसेज को कनेक्ट किया जा सकता है जो कि सामान्य राउटर से 8 गुना ज्यादा है. इसमें वाई-फाई आप्टिमाइजेशन फीचर के जरिए यूजर्स जरूरत के हिसाब से बैंडविड्थ की सेटिंग भी कर सकते हैं. बिल्ट इन रिपीटर मोड का ऑप्शन भी मिलता है जिससे राउटर की कवरेज को बढ़ाया जा सके.

Mi राउटर 4C कंपनी का इकलौता मॉडल है जो भारत में उपलब्ध है. इसकी कीमत 1,199 रुपए है लेकिन ये अभी 17% छूट के साथ 999 रुपए में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः

Realme भारत में लॉन्च करेगी स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट वाला पहला स्मार्टफोन

भारत में ‘इलेक्ट्रिक व्हीकल डिलीवरी’ शुरू करेगी Amazon, कंपनी ने रखा साल 2025 का टारगेट

Related Posts