Xiaomi के इस फोन में होगा 64 मेगापिक्‍सल का कैमरा, दिखाई एक झलक

शेयर की गई तस्वीर में एक बिल्ली की इमेज है, जिसमें उसके आंख के सेक्शन को जूम किया गया है.

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निमार्ता शाओमी की सहायक कंपनी रेडमी ने सोमवार को अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर की विशेषता वाले पहले हैंडसेट से ली गई एक तस्वीर साझा की. समाचार पोर्टल गिजमोचाइना के अनुसार, साझा की गई तस्वीर में एक बिल्ली की इमेज है, जिसमें उसके आंख के सेक्शन को जूम किया गया है.

बाकी जानकारियां नहीं की गईं साझा
तस्वीर के अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर कोई और जानकारी साझा नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाला रेडमी नोट 8 या फिर रेडमी के 30 प्रो इस प्रकार के कैमरे को सपोर्ट करता होगा.

इस बीच, ब्रांड जैसे रियलमी और सैमसंग ने कहा है कि वह अपने 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं, जिनकी इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है.

पिछले माह ही रियलमी के सीईओ महादेव सेठ ने ट्विटर पर 64 मेगापिक्सल वाले कैमरे की कुछ तस्वीरें सैंपल के तौर पर शेयर की थी. खबरों के अनुसार, रियलमी के 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन का कैमरा सैमसंग की नई टेक्नोलॉजी वाला हो सकता है.

हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी के20- के20 प्रो
गौरतलब है कि शाओमी ने बुधवार को भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन-रेडमी के20 और के20 प्रो लांच किए थे. यह रेडमी सब-ब्रांड के तहत शाओमी का पहला फ्लैगशिप सीरीज है. रेडमी के20 प्रो का 6जीबी/128 जीबी वेरिएंट 27,999 रुपये में मिलेगा जबकि 8जीबी/258जीबी वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है.

ये फोन 22 जुलाई से फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. रेडमी के20 का 64 जीजी स्टोरेज वाला वेरिएंट 21,999 रुपये में मिलेगा जबकि 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 23,999 रुपये में हासिल किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

अब दूर के नहीं चंदा मामा, भारत ने ‘चंद्रयान 2’ किया लॉन्च

ISRO Chandrayaan 2 Launch LIVE: चंद्रयान-2 लॉन्‍च, ISRO के मिशन पर पूरे देश की नजरें

मंत्री बनने के चक्‍कर में कमलनाथ सरकार की किरकिरी करा रहीं बसपा विधायक