Live Movies और TV Shows देखना हुआ आसान, Google ने अपडेट किया फीचर

यूजर्स (Users) को केवल 'what to watch' टाइप करने की जरूरत है. ऐसा करते ही आपके सामने रिकमेंडेशन लिस्ट खुल जाएगी. साथ ही गूगल इसे अपडेट कर रहा है और इसमें लाइव टीवी व स्पोर्ट्स को भी शामिल किया है.

Google showing recommendations, Live Movies और TV Shows देखना हुआ आसान, Google ने अपडेट किया फीचर

इंटरनेट सर्च इंजन गूगल (Google) यह रिकमेंड करता रहा है कि आपको कौन सी फिल्म (Film) या टीवी शो (Tv Show) देखना है. यूजर्स को केवल ‘what to watch’ टाइप करने की जरूरत है. ऐसा करते ही आपके सामने रिकमेंडेशन लिस्ट खुल जाती है.

लाइव शोज और स्ट्रीमिंग देखना हुआ आसान

साथ ही गूगल इस सुविधा को अपडेट भी करत रहा है. इसी कड़ी में अब इसमें लाइव टीवी व स्पोर्ट्स को भी शामिल किया गया है. इससे यूजर्स को लाइव केंटेंट देखने में काफी हद तक सुविधा मिलने वाली है.

गूगल ने पिछले साल सर्च में टीवी शोज और फिल्मों को रिकमेंडेशन में जोड़ा था. अब यह केबल और ब्रॉडकास्ट प्रोवाइडर्स की ओर से लाइव कंटेंट का रिकमेंडेशन भी देगा.

अब यूजर्स जैसे ही ‘what to watch’ या ‘good shows to watch’ टाइप करेंगे, गूगल तुरंत ही लाइव टीवी और स्ट्रीमिंग के ऑप्शन्स आपके सामने रख देगा.

‘Live on’ बटन की सुविधा में मिलेगी

इसके साथ ही गूगल लाइव स्पोर्ट्स शेड्यूल्स तक पहुंच को भी आसान बना रहा है. यूजर्स गेम्स के लिए अलग-अलग चीजें टाइप कर सकते हैं. जैसे कि “where to watch the Clippers game”, “how to watch the A’s game,” या फिर “Dodgers game”.

गूगल सर्च रिजल्ट्स में लाइव टीवी ऑप्शन्स के साथ ही अब आपको ‘Live on’ बटन भी मिलेगी. गूगल फिलहाल केबल और नेटवर्क चैनल्स के कंटेंट दिखाता है. हालांकि, जल्द ही इसमें स्ट्रीमिंग सर्विस भी जुड़ने वाली है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts