Nokia ने लॉन्च किए तीन नए सस्ते स्मार्टफोन, जानें इनके शानदार फीचर्स और कीमत

Nokia C2 Tava और C2 Tennen, दोनों के फीचर्स लगभग सामान ही हैं. देखने में दोनों फोन एक जैसे ही लगते हैं. वर्तमान में ये तीनों नए नोकिया स्मार्टफोन (Nokia Smartphone) केवल अमेरिका में और क्रिकेट वायरलेस वेबसाइट पर ही उपलब्ध हैं.
Nokia three new smartphones, Nokia ने लॉन्च किए तीन नए सस्ते स्मार्टफोन, जानें इनके शानदार फीचर्स और कीमत

मोबाइल फोन कंपनी HMD ग्लोबल ने अमेरिकी मार्केट में तीन नए स्मार्टफोन- Nokia C5 Endi, Nokia C2 Tava and Nokia C2 Tennen लॉन्च किए हैं. ये तीनों ही फोन गूगल असिस्टेंट बटन वॉइस असिस्टेंट के साथ आते हैं और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर चलते हैं. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 सॉफ्टवेयर पर काम करते हैं. तीनों ही स्मार्टफोन आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स से लैस हैं.

तीनों नोकिया स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता

इनमें से नोकिया C5 एंडी की कीमत 169.99 डॉलर (12,853.37 रुपये) है, जो कि तीनों फोन में सबसे ज्यादा है. वहीं, Nokia C2 Tava की कीमत 109.99 डॉलर (8,316.62 रुपये) है, और Nokia C2 Tennen की कीमत सबसे कम 69.99 डॉलर (5,292.12 रुपये) है. वर्तमान में ये तीनों नए नोकिया स्मार्टफोन केवल अमेरिका में और क्रिकेट वायरलेस वेबसाइट पर ही उपलब्ध हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Nokia C5 Endi

Nokia C5 Endi में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसके टॉप पर वाटर ड्रॉप-स्टाइल नॉच है. इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक Helio P22 octa-core प्रोसेसर लगा है, जिसमें 3 GB रैम के साथ 32 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका मुख्य कैमरा 13-मेगापिक्सल का है. इसी के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और एक डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. नोकिया C5 एंडी में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 2 दिनों का बैकअप दे सकती है. इसके रियर में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा है. यह फोन मिड नाईट ब्लू कलर में आता है.

Nokia C2 Tava और Nokia C2 Tennen

Nokia C2 Tava और C2 Tennen, दोनों के फीचर्स लगभग सामान ही हैं. देखने में दोनों फोन एक जैसे ही लगते हैं. दोनों के बीच कलर और कीमत का मामूली अंतर है. C2 Tava ‘टेम्पर्ड ब्लू’ कलर में आता है और C2 Tennen ‘स्टील’ कलर में. दोनों फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ टॉप और बॉटम में मोटे बेजल्स के साथ आते हैं.

Nokia C2 टेनेन ‘स्टील’ कलर में उपलब्ध है. इस नोकिया स्मार्टफोन में 5.45 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन मीडिया टेक Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 2 GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए, इसमें 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में पावर बैकअप के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh की बैटरी दी गई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts