40 फीसदी तक महंगा होगा Jio से बात करना, वोडाफोन-आइडिया पहले ही कर चुके हैं बढ़ोतरी

कंपनी ने बयान में कहा, "जियो अनलिमिटेड वॉयस और डाटा के साथ ऑल-इन-वन प्लान लाएगी. इस प्लान में अन्य मोबाइल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उचित उपयोग की नीति होगी. यह प्लान 6 दिसंबर 2019 से लागू होगा."

वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल के बाद अब रिलायंस जियो से भी बात करना महंगा हो जाएगा. जियो ने रविवार को अपनी नई शुल्क दर योजना में 40 फीसदी तक की बढ़ोतरी का ऐलान किया है. रिलायंस जियो ने एक बयान में बताया कि उसका नया प्लान ‘ऑल इन वन’ 6 दिसंबर से लागू होगा जिसमें ग्राहकों को ज्यादा फायदे मिलेंगे.

कंपनी ने बयान में कहा, “जियो अनलिमिटेड वॉयस और डाटा के साथ ऑल-इन-वन प्लान लाएगी. इस प्लान में अन्य मोबाइल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उचित उपयोग की नीति होगी. यह प्लान 6 दिसंबर 2019 से लागू होगा.”

कंपनी ने कहा कि हालांकि नया ऑल इन वन प्लान 40 फीसदी तक महंगा होगा, लेकिन कंपनी ने कस्टमर फर्स्ट की नीति को बरकरार रखते हुए कहा कि इसमें ग्राहकों को 300 फीसदी अधिक फायदे मिलेंगे. इससे पहले वोडाफोन आईडिया और एयरटेल ने अपनी शुल्क दरों में वृद्धि की घोषणा की जो तीन दिसंबर से लागू होगी.

मालूम हो कि टेलीकॉम सेक्टर की अन्य नामी कंपनियों ने भी रविवार को अपने नए प्लान्स का ऐलान कर दिया है. वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल ने रविवार को अपने टैरिफ प्लान्स की घोषणा की, जोकि 3 दिसंबर से लागू होंगे.

ये भी पढ़ें: दिन में रेप के आरोपियों को फांसी दिलाने के लिए विरोध, रात को नशे में मॉडल से छेड़खानी