Xiaomi अगस्त में लॉन्च करेगा टॉप नए Smartphones, जानिए स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 11 अगस्त को Redmi K30 Ultra भी लॉन्च कर सकता है. लॉन्च होने से पहले ही आने वाले इस स्मार्टफोन (Smartphone) के कुछ स्पेक्स पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं. यह फोन Redmi K30 प्रो का ही अगला वर्ज़न है.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में Redmi 9 Prime स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था जो 9,999 की शुरुआती कीमत पर अमेज़न प्राइम डे सेल पर लॉन्च किया गया था. अब इसी के साथ कंपनी अपने कुछ और नए एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है. यहां अगस्त में आने वाले सभी Xiaomi स्मार्टफोन्स की एक लिस्ट दी जा रही है-

Xiaomi Mi 10 Ultra

Xiaomi 11 अगस्त को चीन में Mi 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. शुरुआत में फोन को Mi 10 Pro Plus स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया जा रहा था, लेकिन अब कंपनी ने यह कंफर्म किया है कि इसे Mi 10 Ultra स्मार्टफोन के नाम से जाना जाएगा. फोन 120Hz डिस्प्ले और 120W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

यह फोन 12GB रैम और 512GB तक के स्टोरेज स्पेस के साथ आ सकता है. इसी के साथ फोन में 16GB रैम दी जा सकती है, जो 120x जूम के साथ आएगी. इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी.

Xiaomi Mi 10i

GizChina की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Xiaomi अगस्त के अंत में या सितंबर की शुरुआत में Mi 10i के रूप में Mi Note 10 Lite लॉन्च करेगा. हालांकि इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन बताया जा रहा है कि इस फोन के स्पेक्स रेडमी नोट 10 लाइट के जैसे ही हैं जिसमें 64MP+8MP+5MP+2MP रियर शामिल हैं. इसी के साथ इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा, 12GB तक रैम, 256GB स्टोरेज स्पेस, 6.47-इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है.

Redmi K30 Ultra

Xiaomi 11 अगस्त को Redmi K30 Ultra भी लॉन्च कर सकता है. लॉन्च होने से पहले ही आने वाले इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD+AMOLED डिस्प्ले और 8GB रैम के साथ एक पावरफुल मीडियाटेक डाइमेंशन 1000+ प्रोसेसर के साथ सकता है.

फोन में 4,500Mah की बैटरी दी जा सकती है. वहीं अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा होगा. Xiaomi के को-फाउंडर लेई जून ने बताया कि यह फोन Redmi K30 Pro का ही अगला वर्ज़न है.

Redmi Note 8 Pro स्पेशल एडिशन

इन स्मार्टफोन्स के अलावा, कंपनी Redmi Note 8 Pro का नया स्पेशल एडिशन भी पेश करने की तैयारी में है. Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इसकी एक टीज़र इमेज शेयर की है. हालांकि कंपनी ने अभी ज्यादा जानकरी नहीं दी है. लेकिन यह उसी तरह के स्पेक्स के साथ आ सकता है जैसा कि इस साल जनवरी महीने में चीन के होम मार्केट में लॉन्च किया गया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts