डीटीएच पर प्रीमियम एजुकेशन कंटेंट लाया एयरटेल, जेईई-नीट की तैयारी करने वालों को होगा फायदा

आकाश एडू टीवी-जेईई और फाउंडेशन एयरटेल डीटीएच (Airtel DTH) चैनल नंबर 467 पर और आकाश एडू टीवी-एनईईटी एयरटेल डीटीएच चैनल नंबर 478 पर उपलब्ध होगा.

भारती एयरटेल की डीटीएच ब्रांच-एयरटेल डिजिटल टीवी ने मेडिकल और इंजीनियरिंग एंट्रेन्स एग्जाम की तैयारी के लिए समर्पित टीवी चैनल- आकाश एडु टीवी-लॉन्च करने के लिए आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (आकाश) के साथ हाथ मिलाया है. आकाश एडू टीवी, जो खासतौर से एयरटेल डिजिटल टीवी पर अवेलेबल है, जेईई/एडवांस्ड और नीट जैसी एंट्रेन्स परीक्षाओं की तैयारी कर रहे भारत भर के स्टूडेंट्स को हाई क्वालिटी वाले कोचिंग सेशन उपलब्ध करवाएगा.

आकाश की बेस्ट-इन-क्लास फैकल्टी स्टूडेंट्स को लाइव इंटरेक्टिव कक्षाओं के माध्यम से पढ़ाएगी और स्टूडेंट्स को की-कॉन्सेप्ट्स को सीखने और समस्याओं को हल करने में मदद करेगी.

ये भी पढ़ें- जियो, वोडा और एयरटेल का नया प्लान, 300 रुपए से कम में मिल रहा है 150 का कैशबैक, साथ में खास ऑफर्स

सिर्फ 247 रुपये प्रति माह से शुरू, आकाश एडू टीवी-जेईई और फाउंडेशन एयरटेल डीटीएच चैनल नंबर 467 पर और आकाश एडू टीवी-एनईईटी एयरटेल डीटीएच चैनल नंबर 478 पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने कहा है कि ये चैनल्स फ्री-प्रीव्यू के लिए 21 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेंगे.

बता दें हाल ही में टेलीकॉम प्रमुख भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने एयरटेल स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम के तहत क्लाउड एनालिटिक्स स्टार्टअप वेबिओ (Waybeo) में रणनीतिक हिस्सेदारी ले ली है. क्लाउड टेलीफोनी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित एनालिटिक्स पर केंद्रित वेबिओ के तिरुवनंतपुरम मुख्यालय तेजी से बढ़ते एयरटेल स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम (Airtel Startup Accelerator Program) से जुड़ने वाला पांचवां स्टार्टअप है. एयरटेल का प्रोग्राम स्टार्टअप्स को उनकी क्षमता को अनलॉक करने में मदद करता है. एयरटेल स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम, स्टार्टअप्स को एयरटेल के मजबूत इको सिस्टम, जिसमें डेटा, वितरण, नेटवर्क और भुगतान में इसकी मुख्य ताकत शामिल है, उसका लाभ उठाने की अनुमति देता है.

ये भी पढ़ें- फोन से भी कम दाम में खरीदें 32 इंच का टीवी, जानें कहां से कर सकते हैं खरीदारी

Related Posts