Amazon Great Indian Festival Sale: भारी-भरकम डिस्काउंट की वजह से 36 घंटे में बिके 750 करोड़ के स्मार्टफोन्स

Amazon और Flipkart ने बताया कि पिछली बार की तुलना में इस बार Big Billion Days सेल की शुरुआत ज्यादा बेहतर हुई है.

  • TV9.com
  • Publish Date - 4:17 pm, Mon, 30 September 19
amazon, amazon sale,amazon offers,amazon no cost emi,amazon instant discount, amazon festival sale, amazon great indian festival

यूजर्स के लिए Amazon Great Indian Festival Sale लाइव हो चुकी है. कंपनी ने इस बार सेल की थीम रखी है- ‘अब इंडिया की खुशियों के बीच बजट नहीं आएगा.’ आज प्राइम यूजर्स के लिए एक अच्छा मौका है कि वे अच्छे डिस्काउंट पर अपनी मनपसंद चीजें खरीद सकते हैं.

Amazon India के दावे के मुताबिक इस बार सेल की सबसे बड़ी ओपनिंग हुई है और सिर्फ 36 घंटे में कंपनी के 750 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन्स बिक चुके हैं. Amazon Festival Sale की शुरुआत में OnePlus, Samsung और Apple के स्मार्टफोन्स ज्यादा बिके हैं. बड़े अप्लाइंसेज और टीवी की सेल ऐवरेज दिनों के मुकाबले 10 गुना तेजी के साथ हुई है.

Amazon India की सेल में प्रीमियम सेग्मेंट के 750 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन्स बिके हैं.  Amazon और Flipkart ने बताया कि पिछली बार की तुलना में इस बार Big Billion Days सेल की शुरुआत ज्यादा बेहतर हुई है.

Amazon Global के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और इंडिया हेड अमित अग्रवाल ने बताया कि ऐमेजॉन की इस बार की सेल में एक दिन में सबसे ज्यादा प्राइम मेंबर्स ऐड हुए हैं.वहीं कस्टमर एंड रिटेलर पार्टिसिपेशन भी जोरदार रही. Amazon India के लिए ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है.’

ऐमेजॉन के लगभग 91% नए कस्टमर टियर 1 और टियर 2 शहरों के हैं. इन कस्टमर्स के बीच फैशन और स्मार्टफोन्स कटेगरी की डिमांड ज्यादा रही है. इनमें से अधिकतर लोग ऐमेजॉन के हिंदी प्लेटफॉर्म से आए. गौरतलब है कि ई-कॉमर्स के लिए ऐमेजॉन ने इसी साल हिंदी इंटरफेस लॉन्च किया था.

इस बार Amazon Great Indian Festival Sale की खास बात यह है कि हर राज्‍य और केंद्र शासित प्रदेशों के एमएसएमई, स्‍टार्टअप्‍स और कारीगरों की तरफ से तैयार किए गए प्रॉडक्ट खास तौर पर इस सेल में उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें- अक्टूबर में 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानें छुट्टियों की पूरी लिस्ट