एपल ने नए फेसेस के साथ लॉन्च किया वॉचओएस 7, यूजर को मिलेंगे कई वर्कआउट फीचर

नए वॉचओएस 7 में नए फेसेज, स्लीप ट्रैकिंग और कई तरह के वर्कआउट दिए गए हैं. वॉचओएस 7 में एक फेमिली सेटअप भी है जो आईफोन मालिकों को बच्चों या फिर बुजुर्ग लोगों के लिए एपल वॉचेज को सेट करने की आजादी देता है.

कई महीनों की बीटा टेस्टिंग के बाद एपल ने आखिरकार अपना वॉचओएस 7 (Apple new watch OS 7 ) लॉन्च कर दिया. इस लेटेस्ट वॉचओएस आपरेटिंग सिस्टम को एपल के अत्याधुनिक स्मार्टवॉचेज के लिए तैयार किया गया है. एपल वॉच सीरीज 4 तक के स्मार्टवॉचेज नए वॉच आपरेटिंग सिस्ट्म का अपडेट हासिल कर सकेंगे. इसे हालांकि फर्स्ट जेनेरेशन एपल वॉच पर इंस्टाल नहीं किया जा सकेगा. इसके तहत सीरीज 1 और सीरीज 2 के स्मार्टवॉच आते हैं.

इस ऑपरेटिंग सिस्टम में नया हैंडवॉश डिटेक्शन लगा है जो आपको जरूरत के समय हाथ धोने के लिए प्रेरित करेगा. ये एप्लीकेशन आपको हाथ धोने के लिए 20 सेकेंड का समय देगा.

ग्राहकों के लिए एक और मौका, सेल में फिर से मिल रहा Redmi Note 9 फोन, जानें क्या है कीमत…

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि नए वॉचओएस 7 में नए फेसेज, स्लीप ट्रैकिंग और कई तरह के वर्कआउट दिए गए हैं. वॉचओएस 7 में एक फेमिली सेटअप भी है जो आईफोन मालिकों को बच्चों या फिर बुजुर्ग लोगों के लिए एपल वॉचेज को सेट करने की आजादी देता है.

स्पेशल एडीशन के साथ लॉन्च हुआ गेमिंग फोन ASUS ROG phone 3, ये दमदार फीचर हुए ऐड

बता दें एपल ने हाल ही में Apple Watch Series 6 और Apple Watch SE भी लॉन्च किए हैं. वॉच सीरीज 6 की खासियत ये है कि इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर फीचर दिया गया है. जोकि सिर्फ 15 सेकंड में खून में ऑक्सीजन की मात्रा का पता लगाने में सक्षम है. वॉच में कई सारे सेंसर दिए गए हैं जो ECG, हार्टरेट, नींद और कई चीजों को मॉनिटर करते हैं. वॉच के दो वेरियंट पेश किए गए हैं. इनमें से Apple Watch Series 6 (GPS) वेरियंट की भारत में शुरुआती कीमत 40,990 रुपये और Apple Watch Series 6 (GPS + Cellular) वेरियंट की कीमत 49,900 रुपये बताई गई है. ये दोनों ही वेरियंट 40mm और 44mm साइज में अवेलेबल होंगे.

एपल इवेंट में iPad Air 2020 और Apple Watch Series 6 समेत लॉन्च हुए ये प्रोडक्ट, जानें क्या रहा खास

Related Posts